ताज़ा खबर
 

दंगल के बाद ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में आमिर खान के साथ फिर नजर आएंगी फातिमा सना शेख

फातिमा के लिए यह दूसरा बड़ा मौका है, जब उन्हें आमिर के साथ काम करने वाली हैं। इससे पहले वह आमिर के साथ फिल्म दंगल में काम कर चुकी हैं।

फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली फातिमा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की ​लीडिंग लेडी के लिए फातिमा सना शेख का नाम फाइनल हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य ने इस बात को कंफर्म करते हुए बताया कि फातिमा इस रोल के लिए एकदम फिट हैं। आॅडिशन और एक्शन वर्कशॉप के दौरान ​​हमने देखा की फातिमा बहुत ही समर्पित एक्टर हैं। हम इस बात से बहुत खुश हैं कि हमें अपनी के लिए पर्फेक्ट लड़की मिल गई हैं। फातिमा के लिए यह दूसरा बड़ा मौका है, जब  उन्हें आमिर के साथ  काम करने वाली हैं। इससे पहले वह आमिर के साथ फिल्म दंगल में काम कर चुकी हैं।

इस फिल्म में फातिमा आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली फातिमा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। फिल्म दंगल में फातिमा महिला पहलवान गीता फोगाट के रोल में नजर आई थी। वहीं आमिर उनके पिता महावीर फोगाट में दिखाई दिए थे। फिल्म दंगल ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था।

फातिमा का नाम फाइनल होने से पहले आमिर की इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट, वाणी कपूर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के नाम को लेकर चर्चा बनी हुई थी। लेकिन फातिमा के ​लुक टेस्ट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद उनका नाम फाइनल होना तय माना जा रहा था। बता दें कि यह दूसरा मौका है जब विजय कृष्णा आचार्य धूम-3 के बाद आमिर की फिल्म डायरेक्ट करेंगे। जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में पहली बार आमिर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी। हाल ही में आमिर की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी जिसमें उनकी नाक में नोज पिन नजर आई। आमिर की यह तस्वीर देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह अपनी अगली फिल्म में इस लुक नजर आने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App