ताज़ा खबर
 

फिल्म शूटिंग के दौरान अपने इस को-स्टार को डेट कर चुकी हैं ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख

फातिमा द्वारा क्लिक की गई कार्तिक की कुछ फोटोज ऑनलाइन देखी जा रही हैं। जिससे कैमरे के पीछे उनका टैलेंट साफ दिख रहा है। दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़े थे।

Karthik Aryan, Fatima Sana Shaikhकार्तिक आर्यन को डेट कर चुकी हैं फातिमा सना शेख। (Image Source: Instagram)

चाची 420 में बाल कलाकार का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख को आमिर खान की फिल्म दंगल से पॉपुलैरिटी मिली। लेकिन इससे पहले भी वो बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जिसमें कि उन्हें कोई पहचान नहीं मिली। इसमें से एक फिल्म आकाश वाणी भी है। जिसमें कि कार्तिक आर्यन और नुसरत भारुचा ने अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाने में नाकामयाब रही थी। अब यह फिल्म एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल शूटिंग के दौरान कार्तिक जोकि लीड एक्टर हैं वो साइड हिरोइन फातिमा को उन दिनों डेट कर रहे थे। कार्तिक को लोग प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा -2 जैसी फिल्मों के लिए जानते हैं।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार फातिमा द्वारा क्लिक की गई कार्तिक की कुछ फोटोज ऑनलाइन देखी जा रही हैं। जिससे कैमरे के पीछे उनका टैलेंट साफ दिख रहा है। दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़े थे। रिपोर्ट्स के अनुसार जब दोनों डेट कर रहे थे उन्हीं दिनों आकाश वाणी आई थी। ऐसी भी खबरें आई थीं कि आर्यन अपनी कांची को-स्टार मिष्ठी को डेट कर रहे थे। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो फातिमा की अगली फिल्म आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है वहीं कार्तिक आर्यन गेस्ट इन लंदन में परेश रावल और कृति खरबंदा के साथ नजर आएंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=CORQ26bWCL4

ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य ने इस बात को कंफर्म करते हुए बताया कि फातिमा इस रोल के लिए एकदम फिट हैं। आॅडिशन और एक्शन वर्कशॉप के दौरान ​​हमने देखा की फातिमा बहुत ही समर्पित एक्टर हैं। हम इस बात से बहुत खुश हैं कि हमें अपनी के लिए पर्फेक्ट लड़की मिल गई हैं। फातिमा के लिए यह दूसरा बड़ा मौका है, जब  उन्हें आमिर के साथ  काम करने वाली हैं। इससे पहले वह आमिर के साथ फिल्म दंगल में काम कर चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/BTbTAQyjxxt/

फिल्म ‘अतिथि इन लंदन’ का आॅफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में परेश रावल, कार्तिक आर्यन, तन्वी आजमी और न्यूकमर एक्ट्रेस कृति खरबंदा नजर आएंगे। फिल्म को टैगलाइन दी गई ‘लो आ गए मेहमान’, यानी परेश रावल एक बार फिर अतिथि की भूमिका में गुदगुदाने के लिए तैयार हैं।

Next Stories
1 मदर्स डे स्पेशलः बॉलीवुड की दस ऐसी फिल्में जिन्होंने कही ‘मां’ की कहानियां, जानिए क्यों थीं खास
2 जानें आखिर क्यों बिग बॉस 10 जीतने के बाद से परेशान हैं मनवीर गुर्जर का परिवार
3 कांस फिल्म महोत्सव में एक बार फिर दिखाई जाएगी संजय लाली भंसाली की ‘देवदास’, ऐश्वर्या राय करेंगी पेश
आज का राशिफल
X