ताज़ा खबर
 

आमिर खान की ‘ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान’ का हिस्सा नहीं हैं फातिमा सना शेख

फातिमा ने कहा कि कौन आइकानिक खान के साथ काम नहीं करना चाहता। सिर्फ ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान, बल्कि उन्हें किसी अच्छी फिल्म का इंतजार है।

फातिमा ने बताया कि उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है कि वह आमिर की अगली फिल्म में काम कर रही हैं। फातिमा ने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि वह आमिर खान के साथ ठग्स आॅफ हिन्दोतान में काम कर रही हैं। एक लीडिंग से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में कोई रोल नहीं कर रही हैं। मगर वह चाहती हैं कि उन्हें इस फिल्म में रोल मिलें, उन्होंने कहा कि वह ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में काम करना चाहती हैं। फातिमा ने कहा कि कौन आइकानिक खान के साथ काम नहीं करना चाहता। सिर्फ ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान, बल्कि उन्हें किसी अच्छी फिल्म का इंतजार है।

वह ब्रेसबी से ऐसी फिल्म के आॅफर का इंतजार कर रही हैं जिससे वह अपनी एक्टिंग से लोगों को फिर इम्प्रेस कर सके। फातिमा ने बताया कि उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। फातिमा ने उम्मीद जताई हैं हो सकता है जल्द ही वह कोई फिल्म साइन करें, क्योंकि वह एक्टिंग को काफी मिस कर रही हैं।

फातिमा सना शेख को आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई नितेश तिवारी की फिल्म दंगल में देखा गया था। इस फिल्म उन्होंने महिला रेसलर गीता फोगाट की भूमिका में देखा गया था। वहीं आमिर खान उनके पिता महावीर सिंह फोगाट की भूमिका में थें। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दंगल ने कई रिकार्ड तोड़े हैं।

वहीं इसमें काम करने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को अपनी डेब्यू फिल्म ने रातों रात स्टार बना दिया। हर कोई इनकी एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुआ। दंगल से पहले दर्शक फातिमा को चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर देख चुके हैं। फातिमा ने फिल्म चाची 420 में कमल हसन की बेटी की भूमिका निभाई थीं। बता दें कि विजय कृष्णा आचार्य की ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में अमिताभ बच्चन और आमिर खान लीड रोल में हैं।

वीडियो: बद्रीनाथ की दुल्हनिया: ऑडियंस रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App