ताज़ा खबर
 

जब पिता बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर से पूछ लिया- तुम ‘गे’ तो नहीं हो?

अर्जुन कपूर ने बताया उस समय उनके पास अपनी कोई कार नहीं थी। तब वह नाइट क्लब जाने के लिए अपने पापा की मर्सिडीज लेकर चले जाते थे।

फिल्म ‘तेवर’ के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा के साथ अर्जुन कपूर की एक तस्वीर।

बॉलीवुड के मशहूर और कामयाब प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने 4 साल पहले यानी 2012 में फिल्म इश्कजादे से फिल्मों में एंट्री की थी। और उन्हें पहली फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के तौर पर फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नोमिनेट किया गया था। इससे अर्जुन कपूर की एक्टिंग का अंदाजा होता है। वैसे तो अर्जुन कपूर साल 2015 में आई फिल्म ‘तेवर’ के एक गाने में अपने आपको सुपरमैन बता ही चुके हैं। लेकिन क्या वो असल में सुपरमैन हैं या ‘गे’ हैं? अर्जुन कपूर से यह सवाल हम नहीं बल्कि उनके पिता बोनी कपूर पूछ रहे हैं। चलिए हम बताते हैं आखिर क्या है मामला।

अर्जुन कपूर ने हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘मुबारकां’ के एक प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में अपने और पिता बोनी कपूर के बीच हुई इस बात से खुलासा किया था। अर्जुन ने बताया ये वाकया उस वक्त का है जब उनकी उम्र 20 साल थी। अर्जुन कपूर ने बताया उस समय उनके पास अपनी कोई कार नहीं थी। तब वह नाइट क्लब जाने के लिए अपने पापा की मर्सिडीज लेकर चले जाते थे। अर्जुन ने खासतौर पर बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाते थे।

नाइट क्लब में अगर लड़के महंगी गाड़ी से आते हैं तो उनको एंट्री आसानी से मिल जाती थी। जब ऐसा 3-4 बार हुआ तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी को टेंशन हो गई। उन्होंने एक दिन गंभीर मुद्रा में अर्जुन से पूछ लिया कि क्या उसकी कोई गर्लफ्रेंड है। इस पर अर्जुन ने अपने पापा को साफ जवाब दिया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं, बल्कि 3-4 दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाते हैं। इससे बोनी कपूर की टेंशन और बढ़ गई। उन्होंने अर्जुन से पूछ ही लिया कि क्या वह स्ट्रेट है।

अपनी सेक्सुएलिटी पर उठे सवाल पर तो अर्जुन को भी खासा झटका लगा। अर्जुन ने बताया कि उस वक्त तो उन्हें इस बात पर बहुत गुस्सा आया था, लेकिन अब पापा बोनी की यह बात सोचकर वह बहुत हंसते हैं।

Next Stories
1 भयंकर बुखार होने पर भी रवीना टंडन ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ में किया था डांस
2 लड़कियां ही नहीं, मर्द भी भेजते थे रणवीर सिंह को शर्म से लाल करने वाले मैसेज
3 जब पिता से बोली बेटी- मैं बनना चाहती हूं सनी लियोनी जैसी पॉर्नस्टार
ये  पढ़ा क्या?
X