ताज़ा खबर
 

बेटी से वादा कर भूल गए पापा अनिल कपूर, वीडियो में देखें सोनम कपूर का गुस्सा

सोनम कपूर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में अनिल कपूर की बेटी के रूप में ही नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

पिता अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर

सोनम कपूर जल्द ही पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। सोनम कपूर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में अनिल कपूर की बेटी के रूप में ही नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। दर्शक सोनम कपूर और दिग्गज एक्टर अनिल कपूर को साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। फिलहाल बेटी और पापा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में अनिल कपूर अपनी बेटी के साथ स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सोनम कपूर अपने पिता से नाराज नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुवात में पिता अनिल सोनम से कुछ वादा करते दिखाए जाते हैं जो वह भूल जाते हैं। ऐसे में सोनम उनसे नाराज नजर आती हैं। सोनम अपने पिता से अपने भाव स्पष्ट नहीं कर पातीं। तभी सोनम बच्चों के एक ग्रुप के पीछे जाकर बैठ जाती हैं। पापा अनिल भी उन्हें मनाते हुए उनके पीछे आते हैं। जहां सोनम बैठती हैं। वह भी सोनम के साथ बैठ जाते हैं। अब बच्चे आपस में एक दूसरे से अपने दिल की बात शेयर कर रहे होते हैं।

बच्चे एक दूसरे को बताते हैं कि उनके पेरेंट्स ने उनसे वादा किया था जो उन्होंने पूरा नहीं किया। पहला बच्चा अपने पिता की शिकायत करता दिखाई देता है। तभी दूसरी बच्ची भी बोलती है कि उसके पिता ने उसे बाहर घुमाने लेजाने का वादा किया था। सोनम और सोनम के पिता यह बातें सुन रहे होते हैं। ऐसे में सोनम मुंह बनाती हैं और दूसरी तरफ चली जाती हैं। पिता फिर उनके पीछे जाते हैं और सोनम से कहते हैं, कि उन्हें ऐहसास हुआ कि उन्हें अपने खास लोगों से प्रॉमिस नहीं तोड़ना चाहिए। देखें दिल को छू लेने वाला ये वीडियो:-

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App