ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा फास्ट एंड फ्यूरियस-8 का यह भारतीय अंदाज वाला ट्रेलर?

असल फिल्म और उसके ट्रेलर की बात करें तो पिछली सात फिल्मों से एक फॉर्मुला बना दिया गया और उसी फॉर्मुले पर लगातार काम किया जा रहा है।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 18:29 pm
फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की आठवीं फिल्म “द फेट ऑफ द फ्यूरियस” इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है।

फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की आठवीं फिल्म “द फेट ऑफ द फ्यूरियस” इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर ही इतना आकर्षक था कि इसने फिल्म का इंतिजार कर रहे फैन्स के एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया। विन डीजल, ड्वायन जॉनसन और जेसन स्टेथम जैसे स्टार्स से सजी और ग्रे ग्रे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 250 मिलियन डॉलर के बजट से बनी है। जहां फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाने में कामयाब रही है वहीं इंटरनेट पर इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के जोक्स और स्पूफ बनाए जा रहे हैं। इसी धारा में जॉर्डिनिंडियन नाम के एक फेसबुक पेज ने एक वीडियो तैयार किया है जिसमें भारतीय अंदाज में फिल्म का ट्रेलर तैयार किया गया है।

ट्रेलर में मारुति-800 कार और ऑटो की रेस के अलावा कई ऐसी चीजें दिखाई गई हैं जो कि आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी। इस रीमेक ट्रेलर को पेज के ओनर्स ने “फास्ट एंड फ्यूरियस इंडिया” नाम दिया है। पेज के एडमिन ने वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिखा- इसमें एक्शन है, ड्रामा है, भाईचारा है और लंबी चौड़ी फैमिली भी। 2 मिनट 25 सेकेंड के इस वीडियो को 13 अप्रैल को पोस्ट किया गया है और पोस्ट किए जाने से लेकर अब तक इसे तकरीबन 1.4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस ट्रेलर को 26 हजार लोगों ने लाइक किया है और 33 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। ट्रेलर पर तकरीबन साड़े चार हजार से भी ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

असल फिल्म और उसके ट्रेलर की बात करें तो पिछली सात फिल्मों से एक फॉर्मुला बना दिया गया और उसी फॉर्मुले पर लगातार काम किया जा रहा है। इस सीरीज की पिछली फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म पूरी दुनिया में सबसे तेज 1 अरब रुपए का कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से एक है। ट्रेलर की शुरुआत एक तेज रफ्तार गाड़ी से होती है। रोड पर एक बड़ी लोहे की बॉल घूम रही है। रोड पर चलने वाले लोग इससे अपनी गाड़ियों को बचा रहे हैं। फिर पर्दे पर दिखते हैं विन डीजल। फिल्म का ट्रेलर दमदार एक्शन से भरा है। चेजिंग सीन्स और फाइट सीन्स की एक झलक फिल्म के बारे में काफी कुछ बता रही है। ट्रेलर से पता चलता है कि विन डीजल इस फिल्म में गुड बॉय से बदल कर बैड बॉय बन गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.