ताज़ा खबर
 

‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ ने भारत में कमाए 70 करोड़

चर्चित फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये बटोरने के साथ पहले सप्ताहांत में सर्वाधिक कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में डब करके रिलीज किया गया है। यह आखिरी फिल्म है जिसमें पॉल वाकर नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी […]

Author April 8, 2015 11:25 AM

चर्चित फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये बटोरने के साथ पहले सप्ताहांत में सर्वाधिक कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है।

इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में डब करके रिलीज किया गया है। यह आखिरी फिल्म है जिसमें पॉल वाकर नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी करने से पहले ही एक कार हादसे में उनकी मौत हो गई थी।

यूनीवर्सल पिक्चर्स इंडिया के महाप्रबंधक सरबजीत सिंह ने एक बयान में कहा, ‘‘फास्ट एंड फ्यूरियस निश्चित तौर पर विश्व की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक है। हमने पहले सप्ताहांत में बड़ी कमाई की उम्मीद की थी। भारत में किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है।’’

फिल्म में विन डिजल, ड्वेन जॉनसन, मिचेल रोड्रिगेज, लुंडाक्रिस, जोरडाना ब्रेवस्टर जैसे कलाकार भी हैं। भारतीय अभिनेता अली फजल ने भी इस फिल्म में अतिथि भूमिका निभाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान ख़ान के खिलाफ़ पुलिस करे मारपीट की शिकायत की जांच: कोर्ट
2 अदालत में पेश हों सैफ अली ख़ान, नहीं तो जारी हो सकता है वारंट
3 ‘मिस्टर इंडिया’ से प्रेरित नहीं है ‘मिस्टर एक्स’
ये पढ़ा क्या?
X