ताज़ा खबर
 

फार्मर प्रोटेस्ट: हिमांशी खुराना ने कंगना रनौत का गधे के साथ कार्टून किया शेयर, बिग बॉस फेम एक्ट्रेस को मिल रहे ऐसे रिएक्शन

अब बिग बॉस 13 सीजन फेम पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का भी कंगना को लेकर ट्वीट सामने आया है। पंजाबी इंडस्ट्री के सेलेब्स खुलकर किसानों के लिए आवाज उठाते दिख रहे हैं।

Himanshi Khurana: हरियाणा, पंजाब के किसान अपने प्रोटेस्ट को लेकर दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं। इधर, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक के बाद एक फार्मर प्रोटेस्ट को लेकर ट्वीट सामने आ रहे हैं। तो वहीं अब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सीजन फेम पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का भी कंगना को लेकर ट्वीट सामने आया है। पंजाबी इंडस्ट्री के सेलेब्स खुलकर किसानों के लिए आवाज उठाते दिख रहे हैं।

कंगना ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें शाहीन बाग वाली अम्मा का जिक्र एक्ट्रेस ने किया था। उसी पर हिमांशी खुराना ने कंगना को जवाब दिया। हिमांशी ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘अगर इस बुजुर्ग औरत ने पैसे लिए हैं भीड़ में शामिल होने के लिए तो आपने कितने पैसे लिए हैं सरकार को डिफेंड करने के लिए।’ हिमांशी ने अपने पोस्ट के साथ बस इतना ही नहीं लिखा- उन्होंने एक कार्टून पिक्चर शेयर की जिसमें कंगना का चित्र दिख रहा है।

वहीं गधे की तस्वीर भी बनी नजर आ रही है और कंगना-गधे के आगे उस बुजुर्ग महिला को चलते हुए दिखाया गया है। हिमांशी ने कंगना के लिए ये लिखते हुए कंगना के खिलाफ चल रहे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है। वह कंगना के लिए ‘शेमलेस’ लिखती हैं। कंगना को लेकर ऐसा पोस्ट करने पर कई लोग हिमांशी पर बरसते दिखे। तो किसी ने कहा- ‘लगता है कि आपको अब अटेंशन चाहिए।’

एक यूजर ने लिखा- ‘ये देख कर लग रहा है कि अब तुम अटेंशन की भूखी हो। नाइस ट्राय.. करती रहो एक दिन सीख जाओगी। वो भी तुमको जल्दी जवाब देगी अब देखो।’ एक बोला- हिमांशी पर इतने गट्स। तो दूसरे ने कहा- बस इस हिम्मत की ही जरूरत थी। तो कोई बोला- अरे पंजाब की शेरनी।

एक यूजर कंगना के खिलाफ बोलते हुए बिफरा- सही बोल रही हो, ये कंगना तो बीजेपी की वजह से बच गई। नहीं तो महाराष्ट्र सरकार इसे छोड़ती  नहीं। एक ने हिमांशी के सपोर्ट में आते हुए कहा-‘ कमाल है, आपने कंगना को आइना दिखा दिए। आपको शक्ति मिले। यूं ही आवाज बुलंद करती रहें।

बता दें, कंगना ने एक बुजुर्ग महिला पर ट्वीट किया था। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा था,’ हा हा यह तो वही दादी है जिसे टाइम मैगजीन ने पावरफुल इंडियन बताया था। ये 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं। पाकिस्तानी जर्नलिस्टों ने शर्मनाक तरीके से भारत के इंटरनेशनल पीआर को हाईजैक कर लिया है। हमें अपने लोगों की जरूरत है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारे लिए बोलें।’ हालांकि बाद में कंगना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: रुबीना और अभिनव इस नवंबर तक लेने वाले थे तलाक, रुबीना ने खोले राज- अगर यहां न होते तो शायद साथ न होते
2 Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह को देख शर्माए सतीश कौशिक बोले- कपिल इनको क्यों ले आए, ये मेरी 34 वां क्रश थीं
3 TMKOC: करोड़ों की संपत्ति के मलिक हैं तारक मेहता के ‘बाघा’, गुजराती फिल्म में भी कर चुके हैं काम, एक दिन की लेते हैं इतनी फ़ीस
ये पढ़ा क्या?
X