ताज़ा खबर
 

फरहान ने अंग्रेजी में लिखी कविता तो फैन ने मांगा हिंदी अनुवाद, मदद को यूं आगे आए जावेद अख्तर

फरहान अख्तर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक कविता साझा की है, लेकिन कविता अंग्रेजी में लिखी गई है। जिसके बाद फरहान के फैन्स कविता का हिंदी में अनुवाद करने की मांग करने लगे।

Farhan Akhtar, Javed Akhtar, Beautiful Musing, poem, Javed Akhtar shayari, Javed Akhtar poem, Farhan Akhtar poem, Farhan Akhtar shayari, jansatta, bollywood news, entertainment newsफरहान अख्तर।

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने ‘दिलों में तुम अपनी बेताबियां लेकर चल रहे हो.. तो जिंदा हो तुम’ ज्यादातर लोगों के जहन में ताजा है। इसमें कोई शक नहीं है कि जावेद अख्तर बॉलीवुड के टैलेंटेड कवि और लेखक हैं। उन्होंने अपनी कविताओं के जरिए लोगों के दिलों को जीता है। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘ये जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में उन्होंने खुद से कविता को नरेट भी किया था। वहीं फरहान अख्तर भी सिगिंग, डांसिंग, एक्टिंग और फिल्ममेकिंग तो हैं लेकिन अब वह कवि भी बन गए हैं। फरहान अख्तर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक कविता साझा की है, लेकिन कविता अंग्रेजी में लिखी गई है। जिसके बाद फरहान के फैन्स कविता का हिंदी में अनुवाद करने की मांग करने लगे जिसके बाद गीतकार जावेद अख्तर ने फरहान की मदद की और कविता का फैन्स के लिए हिंदी में अनुवाद भी किया।

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा, शुभप्रभात फरहान। किसी ने मुझसे आपकी कविता का हिंदी में अनुवाद करने के लिए कहा है। जो इसप्रकार है, तूफान में जो निकले थे वे लोग निडर थे/पतवार टूटे, भंवर थे, साहिल और सवेरे की उम्मीद न टूटी, गहरे अंधेरे जब के बहुत पिछले पहल थे। जिसके बाद फरहान अख्तर ने ट्वीट कर जावेद अख्तर को शुक्रिया कहा। फरहान ने लिखा, अनुवाद के लिए शुक्रिया।

फरहान अख्तर का नाम ऐसे स्टार्स की लिस्ट में शुमार है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फरहान ने कुछ दिनों पहले डीजल-पेट्रोल की महंगाई को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया था। इसके अलावा फरहान खान अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. कुछ समय पहले बी-टाउन में अफवाह थी कि फरहान खान अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को डेट कर रहे हैं।

torbaaz, sanjay dutt,Nargis Fakhri,Rahul Mittra,rahu dev, kalank, Nargish Fakhiri, jansatta gallery, sanjay dutt upcmoming movie, afghanistan attack

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘वायरल संसेशन’ संजीव को मिला सलमान खान से मिलने का मौका, ’10 का दम’ में भी एंट्री मारेंगे ‘डांसिंग अंकल’!
2 केबीसी रजिस्ट्रेशन में पूछा गया अनुष्का और विराट कोहली की शादी से जुड़ा ये सवाल
3 अजीत डोभाल का रोल निभाने जा रहे परेश रावल, देखिए कैसा है पहला लुक
IPL 2020
X