ताज़ा खबर
 

दाऊद इब्राहिम के लुक में नजर आएंगे फरहान अख्तर, जल्द रिलीज होगी अगली फिल्म

अर्जुन के होम प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म की कहानी अरुण गवली और दाऊद इब्राहिम के ईर्द-गिर्द घूमेगी। दाऊद और गवली दोनों ही एक-दूसरे के प्रतिस्पर्धी थे।

Author नई दिल्ली | November 18, 2016 5:11 PM
एक्टर अर्जुन रामपाल और फरहान अख्तर। Image Source: Mirror

अर्जुन रामपाल और फरहान अख्तर की जोड़ी एक बार फिर से साथ आने वाली है। दोनों को हाल ही में फिल्मीसितान में साथ में देखा गया। एक्टर्स यहां किसी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। अर्जुन के होम प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म की कहानी अरुण गवली और दाऊद इब्राहिम के ईर्द-गिर्द घूमेगी। दाऊद और गवली दोनों ही एक-दूसरे के प्रतिस्पर्धी थे। इब्राहिम के रोल के लिए रामपाल ने अपने करीबी दोस्त फरहान को चुना।  इसमें वो कैमियो के तौर पर दाऊद के किरदार में दिखेंगे। अर्जुन ने अक्टूबर में ही शूटिंग के रैप-अप की जानकारी दे दी थी। जब फरहान ने जुलाई के महीने में खार बंगले में शूटिंग की थी। लेकिन दाऊद का स्क्रिन पर दिखाई देने का समय बढ़ गया जिस वजह से बुधवार को फिर से शूटिंग की गई। मिरर के फोटोग्राफर ने फरहान को पोलिस्टर शर्ट पहने और 70 के लुक में क्लिक किया। उन्होंने विग पहनने के साथ ही मूंछें रखई हुई थी। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपना शॉट पूरा कर लिया है। उन्होंने इसके बाद अपने को-स्टार और करीबी दोस्त को गले लगाया।

वीडियो:‘फोर्स 2’ देखने जा रहे हैं? पहले फिल्म का रिव्यू तो जान लें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App