ताज़ा खबर
 

फरहान अख्तर ने कुछ इस अंदाज में दिया आदित्य रॉय कपूर के साथ झगड़े की अफवाहों का जवाब

अफवाहों को और ज्यादा बल तब मिला जब इस पार्टी के ठीक बाद रात को श्रद्धा कपूर फरहान अख्तर के घर के बाहर देखी गईं।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 2:57 PM
बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और फरहान अख्तर के बीच झगड़े की खबरें हाल ही में चर्चा का विषय बनी रहीं।

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और फरहान अख्तर के बीच झगड़े की खबरें हाल ही में चर्चा का विषय बनी रहीं। ऐसा कहा गया कि आदित्य और फरहान में इस बात को लेकर तनातनी हो गई कि फरहान की कथित गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर विशेष फिल्म्स के 30 साल पूरे होने पर आयोजित पार्टी में आदित्य के साथ नजदीकियां बढ़ा रही थीं। इतना ही नहीं इस अफवाहों को और ज्यादा बल तब मिला जब इस पार्टी के ठीक बाद रात को श्रद्धा कपूर फरहान अख्तर के घर के बाहर देखी गईं। ऐसा कहा गया कि वह फरहान के साथ हुए झगड़े को निपटाने के लिए वहां गई हुई थीं। डेक्कन क्रॉनिकल के नजदीकी सूत्र ने बताया- फरहान आदित्य को लेकर बहुत अपसेट थे और बिफर पड़े। बल्कि वह मामले को सुलझाने के लिए फरहान के घर भी गए।

लेकिन क्या वाकई फरहान और आदित्य के बीच कोई झगड़ा हुआ था। इस सवाल का जवाब फरहान के पास है। रॉक ऑन-2 के इस अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल से जवाब के तौर पर आदित्य रॉय कपूर के साथ एक मुस्कुराती हुई तस्वीर ट्वीट करके कहा- और इसे जैसा कि वे कहते हैं कि कब्र में आराम करो अफवाहों। पिछली रात अपने पक्के दोस्तों के साथ। तस्वीर को फरहान ने जाहिर तौर पर अफवाहों को करारा जवाब देते हुए अफलोड किया है। तस्वीर में दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि आदित्य 13 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ओके जानू में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।

फिल्म में आदित्य आदि नाम के लड़के के किरदार में हैं और श्रद्धा कपूर तारा का रोल में। आदि और तारा शादी में भरोसा नहीं होने के चलते लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला करते हैं। सब कुछ ठीक ही चल रहा होता है कि दोनों की जिंदगी में अपने-अपने करियर में सैटल होने की बात को लेकर टकराव आ जाता है। दोनों ही अपने फ्यूचर में सैटल होने के उद्देश्य से दूसरे देश जाने की योजना बनाते हैं। क्या दोनों करियर के लिए अपने प्यार को छोड़ देते हैं? क्या दोनों की मोहब्बत अपने अंजाम तक पहुंच पाएगी या नहीं? अगर हां तो कैसे? यही फिल्म की कहानी है। आशिकी-2 की यह जोड़ी तमिल फिल्म ओ कधाल कनमानी का रीमेक है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App