फरहान अख्‍तर ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ किया दिन में दूसरा ट्वीट, इस बार बुरी तरह हुए ट्रोल

Farhan Akhtar Trolled: फरहान अख्तर ने दिन में दूसरा ट्वीट बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ किया है। इस ट्वीट के कारण लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Farhan Akhtar, Farhan Akhtar Tweet, Farhan Akhtar Trolled, Sadhvi Pragya, Farhan Akhtar Sadhvi Pragya, Farhan Akhtar Twitter, Loksabha Election 2019, Latest news, Latest news in Hindi, Latest news Hindi, Today News In hindi
बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर।

Farhan Akhtar Tweet: बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। फरहान अख्तर ने लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण पर ट्वीट करते हुए वोटर्स से बीजेपी उम्मीदवार (भोपाल) साध्वी प्रज्ञा को वोट न देने की अपील की। फरहान के इस ट्वीट के चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोल्स को जवाब देने के लिए अब फरहान ने एक कविता लिख अपनी बात सामने रखी है।  साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ दिन में किये दूसरे ट्वीट पर भी लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

फरहान ने पहले ट्वीट में लिखा- ‘प्रिया भोपाल के वोटर्स, यही टाइम है जब आप अपने शहर को एक अन्य गैस त्रासदी से बचा सकते हैं।’ इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा- ‘ओ चाचा अफीम वाले चाचा, भोपाल में हो गए इलेक्शन, अब आप आराम कीजिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘भोपाल में 12 मई वोट पड़े थे और आप आज मतदाताओं से अपील कर रहे हैं।’ एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ‘जावेद अख्तर जी आप फरहान को क्या खिलाते हैं?’

फरहान अख्तर के ट्वीट।

  

ट्रोल्स को जवाब देने के लिए अब फरहान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- ‘हमने गलत तारीख लिख तो गला पकड़ रहे हो और जो इतिहास गलत समझ रहा है उसे गले लगा रहे हो।’ एक यूजर ने ट्वीट के रिप्लाई में लिखा- ‘तारीख ही गलत पकड़ते हो कोई बात होती, इतिहास ही गलत पकड़ रहे हो।’ वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘6 घंटे के बाद सस्ता नशा उतरा है चाचा।’ एक यूजर लिखता है- ‘यह नौटंकी फिल्मों में ही किया करो, रियल लाइफ में अच्छी नहीं लगती।’

वहीं साध्वी प्रज्ञा ने एक बयान में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। हालांकि बाद में साध्वी ने पार्टी अध्यक्ष से माफी मांगते हुए यह बयान वापस ले लिया था। साध्वी के इस बयान पर फरहान ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

बता दें कि भोपाल में 12 मई को वोटिंग हो चुकी है। लोकसभा चुनाव के आखिरी (सातवें) चरण का मतदान आज जारी है। भोपाल में बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा और कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के बीच कड़ा मुकाबला है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट