ताज़ा खबर
 

शिबानी दांडेकर संग अफेयर पर फरहान अख्तर ने खत्म किया सस्पेंस, पोस्ट की ये तस्वीर

माना जा रहा है कि इस तस्वीर के साथ ही फरहान अख्तर ने शिबानी डांडेकर के साथ अपना रिलेशनशिप आधिकारिक कर दिया है।

Author Published on: October 17, 2018 8:02 PM
फरहान के साथ शिबानी डांडेकर सोर्स : इंस्टाग्राम

फरहान अख्तर पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। फरहान का नाम श्रद्धा कपूर के साथ भी जुड़ा था लेकिन पिछले काफी समय से वे शिबानी डांडेकर के साथ देखे जा रहे हैं। हाल ही में फरहान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। माना जा रहा है कि इस तस्वीर के साथ ही फरहान शिबानी के साथ अपना रिलेशनशिप आधिकारिक कर दिया है।इससे कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शिबानी दांडेकर को बर्थ-डे पर विश भी किया था। इस स्टोरी में शिबानी को देखा जा सकता था।

खास बात ये है कि शिबानी के साथ इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में फरहान ने दिल वाला इमोटीकॉन बनाया है। इससे पहले भी कुछ मौकों पर फरहान, शिबानी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। गौरतलब है कि फरहान ने अपनी बीवी अधुना के साथ पिछले साल तलाक ले लिया था। फरहान और अधुना का रिश्ता 15 साल तक चला था। शिबानी से पहले फरहान का नाम श्रद्धा कपूर से भी जुड़ चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

गौरतलब है कि शिबानी आखिरी बार कलर्स चैनल के शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में नजर आई थीं । इस शो की शुरुआत स्पेन में हुई थी । शिबानी ने आईपीएल के कई सीजन होस्ट किए हैं और वे बोल्ड अंदाज़ के लिए भी काफी मशहूर हैं। गौरतलब है कि शिबान साल 2017 में आई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ में देखा गया था। इससे पहले वो शाहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’ में भी नजर आ चुकी हैं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दुर्गा पूजा पर सुष्मिता सेन ने बेटियों संग किया धुनुची डांस, वायरल हुआ वीडियो
2 Simi Garewal Birthday: सिमी ग्रेवाल ने दिया था बॉलीवुड का पहला न्यूड सीन, शशि कपूर भी हुए थे न्यूड
3 Exclusive: ‘बधाई हो’ में आसान नहीं था अधेड़ उम्र की प्रेग्नेंट बनना, नीना गुप्ता ऐसे हुईं राजी
ये पढ़ा क्‍या!
X