ताज़ा खबर
 

फरदीन खान दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, नताशा यूके में दे सकती हैं बच्चे को जन्म

फरदीन ने बीते जमाने की एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा के साथ दिसंबर 2005 में शादी की थी। इस जोड़े की तीन साल की बेटी डियानी इसाबेल खान है।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 5:06 PM
अपनी पत्नी नताशा के साथ एक्टर फरदीन खान। (Image Source: Indian Express)

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद ईशा देओल के मां बनने की खबर आई। अब इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड एक्टर शामिल होने वाला है। जिसका नाम है फरदीन खान। ऐसी खबर है कि फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा अपने दूसरे बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार फरदीन खान और नताशा माधवानी दूसरी बार पैरेंट्स बनने को पूरी तरह से तैयार हैं। इसी साल वो पैरेंट्स बन जाएंगे। नताशा इस समय लंदन में अपने परिवार के साथ हैं। कहा जा रहा है कि उनका पहला ट्राईमेस्टर पूरा हो गया है और वो यूके में ही बच्चे को जन्म देंगी। खुशी से भरपूर फरदीन शुक्रवार को मुंबई लौटने से पहले नताशा के साथ थे।

फरदीन ने बीते जमाने की एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा के साथ दिसंबर 2005 में शादी की थी। इस जोड़े की तीन साल की बेटी डियानी इसाबेल खान है। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो फरदीन को आखिरी बार शाहरुख खान, सुष्मिता सेन स्टारर दूल्हा मिल गया में साल 2010 में देखा गया था। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। बता दें कि ​पिछले काफी समय से सलमान की फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर चर्चा चल रही है।

कुछ समय सलमान से इस फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछा गया था उन्होंने कहा कि नो एंट्री का सीक्वल नहीं बन रहा। वहीं डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कंफर्म किया कि वह जल्द ही नो एंट्री के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे। अनीस ने बताया कि सलमान को नो एंट्री में एंट्री की कहानी काफी पसंद आई। मुझे इस फिल्म से और सलमान से काफी लगाव है। इस फिल्म में सलमान डबल रोल में दिखाई देंगे। मैं फिल्म की कहानी को फाइनल टच देने का काम कर रहा हूं।

फिलहाल मैं मुबारकां की शूटिंग में बिजी था लेकिन वापस ट्रैक आ गए हैं। इसके अलावा अनीस ने अपने स्टेटमेंट में यह भी कहा इस फिल्म में न सिर्फ सलमान ​बल्कि अनिल कपूर और फरदीन खान का भी डबल रोल होगा। फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर का ने कहा ऐसा होगा, लेकिन अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि इस फिल्म की शूटिंग कब शूरू होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App