ताज़ा खबर
 

फरदीन खान की पत्नी नताशा ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म, जानिए क्या रखा है नाम

दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन ने वर्ष 2005 में अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा से शादी की थी।
Author नई दिल्ली | August 12, 2017 13:28 pm
फरदीन की एक बेटी भी है जिसका नाम दियानी इसाबेल खान है। फरदीन ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है।

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा के परिवार में एक नया सदस्य जुड़ गया है। फरदीन की पत्नी न्यासा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। फरदीन ने अपने इस नवजात बच्चे का नाम एजेरियस फरदीन खान रखा है। इससे पहले फरदीन की एक बेटी भी है जिसका नाम दियानी इसाबेल खान है। फरदीन ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है। फरदीन ने लिखा- “हम अपने बेटे एजेरियस के जन्म की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। उसका जन्म 11 अगस्त को हुआ।” दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन ने वर्ष 2005 में अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा से शादी की थी। फरदीन खान की बेटी की कुछ तस्वीरें हम यहां पर शेयर कर रहे हैं। ये तस्वीरें खुद फरदीन खान ने ही अपने ट्विटर हैंडस से पूर्व में साझा की थीं।

गौरतलब है कि फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं। उन्होंने 1998 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘प्रेम अगन’ से शुरुआत की, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी मिली रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘जंगल’ से। उन्होंने ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘खुशी’, ‘फिदा’ और ‘दूल्हा मिल गया’ में भी काम किया है। फरदीन के दोनों बच्चों का नाम सुनने के लिहाज से थोड़ा अजीबो-गरीब लग सकता है लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने अपने बच्चों का नाम उसके उच्चारण से ज्यादा उसके अर्थ को ध्यान में रख कर रखा है। अपनी बेटी के जन्म के बाद फरदीन ने एक ट्वीट करके कहा था कि दियानी ही क्यों? क्योंकि पुर्तगाल में इसका मतलब होता है दिव्यता। इसके अलावा यह मोबासा के करीब एक द्वीप का भी नाम है जहां पर नताशा ने दियानी को कंसीव किया था।

फिल्म प्रेम अगन में काम के लिए फरदीन को बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं लेकिन सन 2010 के बाद से उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है। आखिरी बार वह फिल्म दूल्हा मिल गया में नजर आए थे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.