ताज़ा खबर
 

फराह खान ने शेयर की शाहरुख खान की सिगरेट और …… पीते हुए तस्वीर, कमेंट बॉक्स में फैन्स ने दिखाया गुस्सा

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की है। यह एक पुरानी तस्वीर है जिसमें फराह, करण और शाहरुख तीनों ही नजर आ रहे हैं। तस्वीर इन स्टार्स के फैंस को तो पसंद आई है लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति भी दर्ज की है।
Author नई दिल्ली | May 30, 2017 16:16 pm
फराह खान, करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती के बारे सभी को पता है। ये तीनों ही स्टार्स अक्सर ही अपनी दोस्ती की वजह से अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं।

फराह खान, करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती के बारे सभी को पता है। ये तीनों ही स्टार्स अक्सर ही अपनी दोस्ती की वजह से अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर यह तिकड़ी मीड़िया में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की है। यह एक पुरानी तस्वीर है जिसमें फराह, करण और शाहरुख तीनों ही नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लगता है कि इसे रात में लिया गया है। यह तस्वीर इन स्टार्स के फैंस को तो पसंद आई है लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति भी दर्ज की है।

फराह खान के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में शाहरुख खान के हाथ में सिगरेट और उनके दाएं हाथ के पास एक ग्लास रखा नजर आ रहा है। हालांकि यह साफ नही है कि उस ग्लास में शाहरुख खान ने क्या ले रखा है। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद शाहरुख खान के कई सारे फैन्स ने इस पोस्ट पर नाराजगी जताई और लिखा कि उन्हें शाहरुख को सिगरेट पीते हुए देखना एक दम पसंद नहीं है।

बता दें कि फराह अक्सर ही ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर अलग-अलग स्टार्स के साथ की कई तस्वीरे पड़ी हुई हैं। दिलचस्प बात है कि फराह इन तस्वीरों को अपलोड करते समय हमेशा ही बड़े मजेदार कैप्शन देती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही फराह ने करण जौहर के जन्मदिन के मौके भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। फराह ने इस तस्वीर का कैप्शन लिखा, “करण आपको जन्मदिन मुबारक हो। मैं एक भी ऐसी तस्वीर नहीं पा सकी जिसमें आपने अपना मुंह सीधा किया हो। आप कभी भी कैमरे के सामने सीधे मुंह नहीं खड़े होते हो।”

फराह ने एक और तस्वीर अपलोड की और इसका कैप्शन लिखा, “यह तस्वीर मेरी शादी के दिन की है। इसमें हम दोनों ही शराब पीए हुए दिख रहे हैं मगर हमने नहीं पीया है। इस तस्वीर को ढुंढ़ना मेरे लिए एक असंभव सा काम था। लेकिन मैंने इसे ढुंढ निकाला।”

अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.