ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत के इंटरव्यू पर फराह खान ने कहा- हर बार आप खेल रही हैं वुमेन कार्ड

कंगना रनौत पर कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा- वो वुमेन कार्ड खेल रही हैं।

फराह खानने कंगना रनौत के इंटरव्यू पर तोड़ी चुप्पी।

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने बिना किसी का नाम लिए कंगना रनौत और ऋतिक रोशन विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा की क्वीन एक्ट्रेस वुमेन कार्ड खेल रही हैं। फराह ने कहा मेरे लिए फेमिनिज्म का मतलब समानता से है और अगर किसी पुरुष ने कंगना की तरह बयान दिया होता तो उसे समाज की नाराजगी का सामना करना पड़ता। कंगना के हालिया इंटरव्यू पर जब फराह की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा- मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती। मैं किसी तरह के विवाद में नहीं फंसनी चाहती। लेकिन हर बार आप वुमेन कार्ड खेल रही हैं। मेरे लिए फेमिनिज्म का मतलब समानता है।

डायरेक्टर ने कहा- इस तरह की परिस्थितियों में एक पुरुष खुद को महिला की जगह पर रख देता है और उसके बाद दोनों को एक दूसरे को समझने में आसानी होती है। इस तरह के मामलों को काफी ध्यान से हैंडल करना चाहिए। ओम शांति ओम की डायरेक्टर ने कहा कि महिला और पुरुष दोनों को एक तरह की ट्रीटमेंट मिलना चाहिए और लिंग के आधार पर कोई जजमेंट नहीं बनाना चाहिए। सोचिए अगर किसी पुरुष ने महिला की तरह कहा होता तो क्या होता। अगर किसी आदमी ने इस तरह की तस्वीर भेजी होती और कुछ कहा होता तो उसकी जिंदगी नर्क बन जाती और हो सकता है कि उसे जेल ले जाया जाता।

फराह ने कहा- अगर ऐसी चीजें किसी आदमी के लिए स्वाकार्य नहीं है तो किसी महिला के लिए क्यों हैं? इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कंगना रनौत ने कहा था कि ऋतिक को उनसे पब्लिकली माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उनके साथ रिश्ते के खत्म होने के बाद उन्हें ट्रॉमा से गुजरना पड़ा था। बता दें कि आप की अदालत में कंगना ने यह भी खुलासा किया था कि जब वह मुंबई आई थीं तो आदित्य पंचोली ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया था।

कंगना ने बताया कि आदित्य ने उन्हें हाउस अरैस्ट कर लिया था और एक बार उनसे बचने के लिए कंगना को पहली मंजिल की खिड़की से छलांग लगानी पड़ी थी। उन्होंने कंगना को एक फ्लैट दिलाया जिसमें वह किसी को भी आने जाने नहीं देते थे। इस बात की शिकायत जब कंगना ने आदित्य की पत्नी और उनके परिवार से की तो उन्होंने यह कह कर मदद करने से इनकार कर दिया कि जब यह घर पर नहीं रहता है तो हम चैन की सांस लेते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App