इस फ्लैशबैक वीडियो में शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना को डांस करना सिखा रही हैं फराह खान, देखें वीडियो - Farah Khan is instructing Shah Rukh Khan to dance on his steps but actor refused - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इस फ्लैशबैक वीडियो में शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना को डांस करना सिखा रही हैं फराह खान, देखें वीडियो

फिल्म के मशहूर गानों में से एक था हम तो दीवाने हुए यार। जिसमें शाहरुख और ट्विंकल अपने रोमांस को सेलिब्रेट करते हुए, डांस करते हुए नजर आते हैं।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 10:57 AM
शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना ने पहली बार बादशाह में किया था काम। (Image Source: Youtube)

शाहरुख खान के फैंस को पता होगा कि कैसे सुपरस्टार को बादशाह का टाइटल मिला है। अगर आपको नहीं पता है तो कोई बात नहीं हम आपको बता देते हैं। दरअसल, 1999 में उनकी बादशाह नाम से फिल्म आई थी जिसमें उनके साथ पहली बार ट्विंकल खन्ना ने काम किया था। उस समय यह फिल्म काफी हिट हुई थी। इसी वजह से खान को बादशाह नाम से भी पुकारा जाता है। यह उन हिंदी फिल्मों में से एक है जिन्हें आप अपनी किसी लेजी दोपहर को देखना पसंद करेंगे। अपने ऑन स्क्रीन रोमांस से दोनों एक्टर दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहे थे। कॉमिक थ्रिलर फिल्म होने के बावजूद शाहरुख इसमें भी अपने चार्म की छाप छोड़ने में सफल रहे थे।

फिल्म के मशहूर गानों में से एक था हम तो दीवाने हुए यार। जिसमें शाहरुख और ट्विंकल अपने रोमांस को सेलिब्रेट करते हुए, डांस करते हुए नजर आते हैं। लेकिन शाहरुख से डांस करवाना निर्देशक अब्बास-मस्तान के लिए आसान काम नहीं था। निर्देशक के अलावा कोरियोग्राफर फराह खान जो एक्टर की दोस्त भी हैं उन्हें ज्यादा परेशानी हुई। शाहरुख खान के एक फैन पेज ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें फराह खान कोशिश कर रही हैं कि एक्टर अपने स्टेप्स को ठीक तरह से करें। लेकिन एक्टर अपने कोरियोग्राफर की बात नहीं सुनते और गलत स्टेप्स करते हैं। मजाक में वो कहते हैं- पूरा गाना ऐसे ही करुंगा। लेकिन ट्विंकल अपने काम के प्रति काफी ईमानदार नजर आती हैं और शाहरुख को भी गंभीरता से लेने का निर्देश देती हैं।

अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। इस समय अपने पति, सोनम कपूर और राधिका आप्टे को लेकर वो पैडमैन प्रोड्यूस कर रही हैं। मिसेज फन्नीबोंस ने कहा कि वो ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गौरान्वित महसूस कर रही हैं जो मासिक धर्म जैसे शर्म वाले मामले के बारे में जागरुकता फैलाने का काम करेगा।

फिल्म अरुणाचलम मुरुगानाथम से प्रेरित है। जिन्होंने सस्ती और गांव की महिलाओं के पहुंच में आने वाली सैनिटरी नैपकिन बनाने में सफलता हासिल की। इसकी शूटिंग पिछले हफ्ते इंदौर में हुई। ट्विंकल ने कहा- फिल्म की शूटिंग बहुत अच्छी चल रही है। मिस्टर मुरुगानाथम भी वहां मौजूद थे। यह वंडरफुल प्रोजेक्ट है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App