ताज़ा खबर
 

पति ने दिया ऐसा ब्‍यूटी टिप कि भड़क गई फराह खान, बोलीं- तब तो तुम चिल्‍लाए थे

डांस कोरियोग्राफर फराह खान सोशल मीडिया पर किए अपने एक कमेंट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। फराह ने ब्यूटी टिप पर अपना एक नाराजगी भरा कमेंट किया है। उनका यह कमेंट पति शिरीष कुंदर के ट्वीट पर आया है।

Author नई दिल्ली | February 22, 2018 5:41 PM
डांस कोरियोग्राफर फराह खान। (Photo Source: Instagram)

फेमस डांस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान सोशल मीडिया पर किए अपने एक कमेंट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। फराह ने ब्यूटी टिप पर अपना एक नाराजगी भरा कमेंट किया है। उन्होंने यह कमेंट किसी और पर नहीं बल्कि अपने पति शिरीष कुंदर के ट्वीट पर किया है। फराह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शिरीष द्वारा दिए एक ब्यूटी टिप पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जब मैंने मास्क लगाया था तब तो तुम चिल्लाए थे’। अब फराह का यह कमेंट देख उनके फैन्स खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं। फराह फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन डांस कोरियोग्राफर में से एक हैं।

फराह अक्सर अपनी हाजिर जवाबी और बिंदासपन के लिए चर्चा में रहती हैं। वहीं अब पति शिरीष कुंदर के लिए किया उनका यह नाराजगी भरा कमेंट भी सबको मजाक ही लग रहा है। शिरीष ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1230 Cashback

उन्होंने एक ब्यूटी टिप दी है। उन्होंने लिखा, ‘फेस मास्क लगाइए, आप कुछ डरावने लगेंगे। पांच मिनट बाद मास्क उतार दीजिए। कुछ भी थोड़े सुधार के लिए’। शिरीष के इस कमेंट को जहां उनके फैन्स मजाक में ले रहे हैं। वहीं फराह ने भी इस ब्यूटी टिप पर अपना कमेंट कर दिया है। उन्होंने लिखा, ‘जब मैंने मास्क लगाया था तब तो तुम चिल्लाए थे’। इसके साथ ही उन्होंने गुस्से वाला इमोजी भी इस्तेमाल किया।

कोरियोग्राफर फराह खान ने बच्चों का कुछ इसतरह मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

फराह के इस ट्वीट पर अब तक कई कमेंट आ चुके हैं। कोई फराह के ह्यूमर की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें फनी बता रहा है। कुछ फैन्स का कहना है कि शायद शिरीष ने फराह का फेशियल किया है। फराह पिछले दिनों शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म धड़क के गानों की कोरियोग्राफी के लिए चर्चा में आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फराह ने फेमस मराठी गाने झिंगाट का हिंदी वर्जन कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर मेन लीड में दिखाई देंगे। फिल्म जुलाई में रिलीज होनी है। बता दें फराह और शिरीष की मुलाकात साल 2004 में फिल्म मैं हूं ना के दौरान हुई थी। इसी साल दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली थी। इनके तीन बच्चे भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App