ताज़ा खबर
 

फराह खान ने आखिर क्यों दी अनन्या पांडे को डीएनए टेस्ट करवाने की सलाह, जानें वजह

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बनना चाहती हैं एक्ट्रेस। पिता को बता चुकी हैं अपनी निर्णय।

फराह खान ने सोशल मीडिया पर की चंकी पांडे की बेटी की तारीफ।

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्टित स्टार किड्स में एक नाम चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का भी है। कई रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि सलमान खान से लेकर करण जौहर तक उन्हें फिल्म इंडस्ट्री मे लॉन्च करने की इच्छा रखते हैं। इस बार किसी और डायरेक्टर की नजर उनपर पड़ी है लेकिन किसी फिल्म के लिए नहीं। इस बार वजह कुछ और ही है। जब अनन्या की मां भावना पांडे ने बेटी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की तो इसपर सबसे पहले मैं हूं ना कि डायरेक्टर फराह खान ने कमेंट किया। जिसके बाद सभी की नजरें उनके कमेंट पर आकर ठहर गईं।

फराह ने लिखा- कृपया एक डीएनए टेस्ट करवा लो। वो चंकी पांडे की बेटी होने के लिहाज से बहुत ज्यादा क्यूट है। इस कमेंट में डायरेक्टर ने स्माइल वाली इमोजी का इस्तेमाल किया। क्या फराह चंकी का मजाक उड़ा रही हैं? मिरर टुडे को दिए इंटरव्यू में चंकी ने कहा था कि अनन्या के बॉलीवुड में एंट्री करने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा- हां अनन्या एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और कुछ समय पहले उसने मुझे अपने इस निर्णय के बारे में बताया था। चाहे अहान हो या अनन्या मैं चाहता हूं कि बच्चे अपनी पहचान खुद बनाएं और खुद एक अच्छा ब्रांड बनें।

❤️

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

साल की शुरुआत में अनन्या को सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के साथ ट्रेनिंग करते हुए देखा गया था। उनके एक फैन पेज ने बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही स्टार किड की तैयारी की एक झलक दिखाई थी। केवल अनन्या ही नहीं बल्कि उनके कजिन अहान पांडे भी फिल्मी पारी की तैयारी कर रहे हैं। कुछ समय पहले खबर आई थीं कि जाह्नवी को पीछे छोड़ते हुए अनन्या को स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू के लिए साइन कर लिया गया है। जहां एक तरफ टाइगर का नाम कंफर्म है वहीं फीमेल लीड की तलाश अब भी जारी है। निर्माता करण जौहर ने अभी तक एक्ट्रेस के नाम की घोषणा नहीं की है।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार- लेटेस्ट खबर यह है कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे तो एक एक्ट्रेस के तौर पर सेलेक्ट किया गया है। इस फिल्म में दो एक्ट्रेस और एक एक्टर होगा। वहीं इससे पहले आई फिल्म में दो हीरो और एक हिरोइन नजर आई थीं।https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App