नाना पाटेकर के सामने फराह खान की हो जाती थी बोलती बंद, बिंदास डायरेक्टर अपनी फिल्म में नहीं करा पाई थीं काम

अपने दमदार डायलॉग्स की वजह से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले नाना पाटेकर शुरू से ही अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते थे।

Farah Khan, Nana Patekar, Bindass director Farah Khan
दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

नाना पाटेकर फिल्म इंडस्ट्री के नायाब कलाकार हैं। उनकी अदाकारी दूसरे कलाकारों से बिल्कुल हटकर है। उन्होंने अपनी सादगी के साथ बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। नाना पाटेकर की इसी क्वॉलिटी से इंप्रेस होकर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम फिल्ममेकर्स उन्हें काम के लिए अप्रोच करते थे।

नाना ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। दमदार डायलॉग्स डिलीवरी की वजह से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले नाना पाटेकर शुरू से ही अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते थे। उनका ये अंदाज स्क्रीन पर तो खूब पसंद किया जाता था, लेकिन ऑफ स्क्रीन भी कई बार उनका स्वभाव ऐसा ही रहता था। ऐसे में फिल्म डायरेक्टर फराह खान उनसे बात करने में घबराया करती थीं।

फिल्म इंडस्ट्री में लगभग हर तरह के लोगों संग काम कर चुकीं फराह खान नाना पाटेकर संग बात करने में घबराया करती थीं, संकोच करती थीं। हमेशा बिंदास अवतार में बेबाकी से अपनी बात रखने वालीं फराह आखिर नाना पाटेकर से इतना क्यों डरती थीं?

असल में फराह खान चाहती थीं वह नाना पाटेकर के साथ उनकी एक फिल्म में काम करें। तब फराह खान बॉलीवुड में एक डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू करने जा रही थीं। नाना की सीरियसनेस स्क्रीन पर जैसे निखरकर आती थी वह देखकर फराह खान उन्हें अपनी फिल्म के लिए अप्रोच करना चाहती थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये वाकया तब का है जब फराह खान शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘मैं हूं ना’ बना रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फराह इस फिल्म में विलेन यानी ‘राघवन’ के रोल के लिए नाना पाटेकर को लेना चाहती थीं लेकिन कहा जाता है कि वो उनसे रोल करने के लिए पूछने में घबराती थीं।

जब आखिरी टाइम तक फराह नाना पाटेकर से बात करने में असफल रहीं तो उन्होंने एक्टर सुनील शेट्टी को फिल्म ‘मै हूं ना’ के लिए फाइनल कर लिया था। बता दें, फराह बॉलीवुड की कई फिल्‍मों के गानों के लिए अपनी डांस कोरियोग्राफी के जरिए मशहूर हुईं। 100 से ज्‍यादा गानों में वे अपनी कोरियोग्राफी की कला दिखा चुकी हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन
अपडेट