ताज़ा खबर
 

वेलेंटाइन्स डे पर फराह खान के बेटे ने उड़ाया उनका ‘मजाक’, ‘गुस्साई’ मां ने यूं जाहिर की नाराजगी

फिल्म मेकिंग और डायरेक्शन के अलावा फराह टीवी जगत में भी काफी सक्रिय रहती हैं। नच बलिए, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और इंडियन आइडल जैसे कई मशहूर शोज में उन्होंने कई-कई सीजन जज किए हैं।

फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर फराह खान। ( फाइल फोटो)

कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान ने वेलेंटाइन्स डे पर एक फनी ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- मेरे बेटों ने मुझे वेलेंटाइन्स डे विश किया- आई लव यू… क्योंकि आप बहुत chubby हो। इसके बाद फराह ने एक एंग्री इमोजी बनाया और लिखा- उसकी बर्थडे पार्टी कैंसिल करने के लिए भी तो बहुत देर हो गई है। शायद फराह को अपने बेटे का उन्हें चबी बुलाना पसंद नहीं आया। फराह के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा- क्या अगर वो तुम्हारी तुलना किसी टैडी बियर से करते तो काफी होता?

मालूम हो कि फराह खान के दो बेटे और एक लड़की है। जहां तक बात उनके वर्क फ्रंट की है तो वह आखिरी बार फिल्म हैप्पी न्यू ईयर और देवी लेकर आई थीं। हैप्पी न्यू ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली। फिल्म मेकिंग और डायरेक्शन के अलावा फराह टीवी जगत में भी काफी सक्रिय रहती हैं। नच बलिए, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और इंडियन आइडल जैसे कई मशहूर शोज में उन्होंने कई-कई सीजन जज किए हैं। यह शो टीआरपी के मामले में काफी कामयाब भी रहे हैं।

मालूम हो कि फराह के तीनों बच्चों का जन्म 11 फरवरी को हुआ था और इसीलिए उन्होंने अपने ट्वीट में ऐसा लिखा है कि उनकी बर्थडे पार्टी कैंसिल करने के लिए भी देर हो गई है। फराह ने अपने बच्चों की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें कुछ ही दिनों पहले शेयर की थीं। उनके बच्चों के नाम- दीवा, अन्या और जार हैं। इस साल उनके बच्चे 10 साल के हो गए हैं और उन्होंने उनके जन्मदिन पर तस्वीरों वाला एक डिजाइनर केक काटा था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं।

Anya,Czar and Diva, farah khan, Farah Khan triplets' birthday,Javed Akhtar,Priya Dutt,Rajkummar Rao,Sajid Khan, Shirish Kunder

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App