ताज़ा खबर
 

लोगों को पसंद आई शाहरुख खान की एक्शन फिल्म रईस, मिली अच्छी ओपनिंग, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- शुक्रिया

रिद्धिमा कनेतकर ने कहा- शाहरुख मैंने रईस का पहले दिन का पहला शो देखा और एक बार फिर से प्यार हो गया। रईस के लिए धन्यवाद।

एक्शन सीन में शाहरुख खान

काफी विरोध के बाद शाहरुख खान की रईस रिलीज हो गई है। इस फिल्म का सभी को लंबे समय से इंतजार था। इसके जरिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान डेब्यू कर रही हैं। शायद यह उनकी आखिरी फिल्म भी हो क्योंकि उरी हमलों के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लग चुका है। इसी वजह से फिल्म के प्रमोशन से उन्हें दूर रखा गया। रईस ऋतिक रोशन की काबिल के साथ रिलीज हुई है। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी काबिल के साथ शाहरुख की फिल्म के टकराने से इसका प्रभाव बिजनस पर पड़ेगा। खैर सेलिब्रिटीज को दोनों ही फिल्में काफी पसंद आईं और इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने विचार भी व्यक्त किए।

जहां तक रईस की बात है फैंस को यह काफी पसंद आई है। उन्हें इसमें एक्शन के साथ ही भरपूर रोमांस और मसाला मिल रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर फैंस के रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं। दोनों ही सेलेब ने ट्विटर पर फैंस को धन्यवाद दिया है।

रईस हाजिर है नाम से ट्विटर अकाउंट ने लिखा- इंटरवल से पहले शाहरुख की आंखों का लुक काफी प्रभावित करने वाला है। पूरे थिएटर की हवा में बस शाहरुख, शाहरुख है साहिब। बहुत पसंद आया। सिजलिंग रईस ने कहा- मजूमदार साहिब आप तो धमाल मचा दिए रईस में। आप बहुत अच्छे एक्टर हैं सर। आपको स्पेशल वाला प्यार। रिद्धिमा कनेतकर ने कहा- शाहरुख मैंने रईस का पहले दिन का पहला शो देखा और एक बार फिर से प्यार हो गया। रईस के लिए धन्यवाद। जीशान हैदर ने कहा- रईस की खूबसूरती को वर्णित करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। अब तक मैंने जितने कपल देखे हैं उनमें शाहरुख खान और माहिरा खान बेस्ट कपल लग रहे हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10: मंदना करीमी ने लोपामुद्रा राउत को डांटा तो बानी जे ने दिया सहारा
2 दिलजीत दोसांझ ने कहा- डेब्यू अवॉर्ड पर हर्षवर्धन कपूर के विरोध से नहीं हूं दुखी
3 आम आदमियों वाला बिग बॉस का एक सीजन चाहते हैं कलर्स के सीईओ राज नायक
ये खबर पढ़ी क्या?
X