ताज़ा खबर
 

देखें इंडियन आइडल के मंच पर टीम Fanney Khan का धमाल, अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय ने भी खूब किया एंजॉय

'फन्ने खां' के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम जा पहुंची Indian Idol के मंच पर। सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो Indian Idol का 10वां सीजन इस वक्त प्रसारित किया जा रहा है।

इंडियन आइडल के जज विशाल ददलानी और ‘फन्ने खां’ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म आ रही है- फन्ने खां। 3 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंच रही इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या, अनिल और राजकुमार काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसके चलते अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम जा पहुंची Indian Idol के मंच पर। सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो Indian Idol का 10वां सीजन इस वक्त प्रसारित किया जा रहा है।

इस शो को विशाल ददलानी, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ जज कर रहे हैं। इस दौरान शो में फन्ने खां की टीम आ पहुंची। इसते चलते सबके साथ मिलकर सितारों ने खूब मौज और मस्ती की। ऐश्वर्या, अनिल और राजकुमार की प्रेजेंस में गीत-संगीत का माहौल चारों तरफ छा गया। फिल्म का प्रमोशन करने आई ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस दौरान इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स सिंगर्स के सुरों को ध्यान से सुनती नजर आईं। तो वहीं कंटेस्टेंट्स की खास रिक्वेस्ट पर ऐश्वर्या मंच पर उतर कर एंजॉय करती भी दिखीं। इस बीच मंच पर सेल्फी का दौर भी जारी रहा।

फोटो सोर्सः विरेंद्र चावला

ऐश्वर्या ने जहां विशाल के साथ फेस बना-बना कर सेल्फीज लीं। वहीं फन्ने खां की पूरी कास्ट से मिलने के लिए शो में हर कोई बेकरार रहा। ऐसे में ऐश्वर्या, राजकुमार और अनिल के फैन्स उनसे सेल्फी की रिक्वेस्ट भी करते नजर आए।

फोटो सोर्सः विरेंद्र चावला

सितारों ने भी फैन्स के साथ सेल्फी लीं। वहीं इंडियन आइटल 10 के कंटेस्टेंट्स के साथ ऐश्वर्या राय, अनिल और राजकुमार ने कई सारी ग्रुप तस्वीरें भी खिचवाईं।

फोटो सोर्सः विरेंद्र चावला

बता दें, एक्टिंग और डांस की महारथी ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद सुरीला गुनगुना भी लेती हैं। फिल्म ‘मोहब्बतें’ और ‘जोश’ जैसी फिल्मों में ऐश्वर्या गाती-गुनगुनाती भी देखी गई हैं।

फोटो सोर्सः विरेंद्र चावला फोटो सोर्सः विरेंद्र चावला फोटो सोर्सः @spicewithsam इंस्टाग्राम

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App