Fanney Khan Movie Review, Fanney Khan Review Download Online in Hindi: film is a kind of musical comedy, revolving around a father who wishes to fulfill his daughter - Fanney Khan Movie Review: बेटी के ख्वाब को पूरा करना चाहता है ये टैक्सी ड्राइवर.... - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Fanney Khan Movie Review: बेटी के ख्वाब को पूरा करना चाहता है ये टैक्सी ड्राइवर….

Fanney Khan Movie Review: फिल्म में बेबी सिंह के किरदार में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के मस्ती से भरे दो गाने हैं- 'हल्का-हल्का' और 'मोहब्बत'। फिल्म के गानों में ऐश्वर्या राय बच्चन छाई हुई हैं।

फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर

Fanney Khan Movie Review: ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अनिल कपूर मुंबई के एक मामूली से टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में हैं। लेकिन टैक्सी ड्राइवर होने के अलावा अनिल के इस कैरेक्टर की एक खासियत और है कि उसका खुद का एक म्यूजिक बैंड है-जिसका वह फन्ने खां है। इस फिल्म में उनके पक्के दोस्त की भूमिका में हैं राजकुमार। राजकुमार फिल्म में फन्ने खां के करीबी दोस्त होने के साथ-साथ बेबी सिंह के बहुत बड़े फैन हैं। बेबी सिंह फिल्म में एक बहुत बड़ी सिंगर सुपर संसेशन है।

इस किरदार में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के मस्ती से भरे दो गाने हैं- ‘हल्का-हल्का’ और ‘मोहब्बत’। फिल्म के गानों में ऐश्वर्या राय बच्चन छाई हुई हैं। फन्ने खां की कहानी कुछ ऐसी है कि मिडिल क्लास फैमिली के व्यक्ति (अनिल कपूर) की बेटी सिंगर बनना चाहती है। लेकिन वजन में वह काफी भारी है। ऐसे में वह कई कोशिश करती है लेकिन अक्सर लोग उसे उसके मोटापे की वजह से चिढ़ाते हैं। उसका पिता (अनिल कपूर) हमेशा उसे स्पोर्ट करता है। एक वक्त था जब वह भी सिंगर और सॉन्ग राइटर बनना चाहता था।

लेकिन हालातों की वजह से वह अपने टैलेंट को कभी दर्शा नहीं पाता। ऐसे में वह अब अपनी बेटी लता को लता मंगेशकर बनाने के सपने देखता है। वहीं किन्हीं खास परिस्थितियों में इनकी जिंदगी सुपरस्टार बेबी सिंह की लाइफ से कनेक्ट होती है। इस दौरान बेबी सिंह का कि़डनैप किया जाता है। इसी के साथ ही फिल्म कॉमिकल टर्न लेती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App