ताज़ा खबर
 

Fanney Khan Box Office Collection Day 3: नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अनिल की ‘फन्ने खां’ का जादू

Fanney Khan Box Office Collection Day 3: अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' है। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर भी नजर आएंगी।

अनिल कपूर की फिल्म फन्ने खां 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Fanney Khan Box Office Collection Day 3: अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ इस हफ्ते की बड़ी रिलीज थी, हालांकि बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव जैसे बड़े स्टार्स होने के बावजूद भी फिल्म ने शुक्रवार को 1.90 करोड़ और शनिवार को 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म दो दिनों में 4.15 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रही है। तीसरे दिन के कमाई के आंकड़े आने में अभी थोड़ा इंतजार है। इस हफ्ते दो अन्य फिल्में ‘मुल्क’ और ‘कारवां’ भी रिलीज हुई थीं, हालांकि ये दोनों फिल्में बॉक्सऑफिस पर फन्ने खां से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्में ‘धड़क’ और ‘मिशन इम्पॉसिबल’ अभी भी सिनेमाघरों में चल रही हैं।

ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव की पहली बार ‘फन्ने खां’ में साथ काम किया है। हालांकि दोनों की जोड़ी दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सके और फिल्म बॉक्सऑफिस पर नाकामयाब साबित हुई। ऐश्वर्या राय को आखिरी बार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में देखा गया था। फन्ने खां को क्रिटिक्स के निगेटिव कमेंट्स मिले थे, ट्रेंड पंड़ित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि निगेटिव रिव्यू ने भी फिल्म की कमाई पर असर डाला है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Champagne Gold
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback
Fanney Khan ,Anil Kapoor, Fanney Khan actor anil kapoor, anil kapoor, anil kapoor love story, anil kapoor instagram अनिल कपूर।

फिल्म ‘फन्ने खां’ की कहानी एक ऐसे पिता की है जो अपने बेटी के सपनों को पूरा करना चाहता है। फिल्म में अनिल कपूर टैक्सी ड्राईवर ( फन्ने खां) की भूमिका निभाई है। जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेबी सिंह (पॉप स्टार) का रोल अदा किया है। फन्ने खां की बेटी एक पॉप स्टार बनना चाहती है, लेकिन वजन ज्यादा होने के कारण उसे बॉडीशेमिंग का शिकार होना पड़ता है। बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए एक दिन फन्ने खां बेबी को किडनैप कर लेता है और कुछ इस तरह ‘फन्ने खां’ फिल्म की कहानी में नया मोड़ आता है। अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर भी नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App