ताज़ा खबर
 

अनिल कपूर ने कहा- उबाऊ होगी मेरी बायोपिक और पसंद नहीं करेंगे दर्शक, जानिए क्या है वजह?

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म फन्ने खान को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Author August 6, 2018 12:41 PM
अपनी बायोपिक को अनिल कपूर ने कहा उबाऊ

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म Fanney Khan को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। दर्शकों को अनिल की यह पसंद नहीं आई। इन दिनों अनिल कपूर लंदन में हैं, जहां पर उन्होंने अपनी बायोपिक को लेकर कहा कि अगर उन पर कोई बायोपिक बनाई जाती है तो दर्शक देखना पसंद नहीं करेंगे, क्योंकि उनकी जिंदगी का विवादों से कोई नाता नहीं रहा है। 61 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि कोई भी उनकी बायोपिक देखना पसंद नहीं करेगा। यह बहुत ही ऊबाऊ होगी। वह कभी भी किसी विवाद में या इस तरह की बातों में लिप्त नहीं रहे हैं। यहां कल नाटकॉन2018 के समापन सत्र में अनिल ने कहा कि उन्होंने कुछ फिल्में की हैं, क्योंकि उन्हें पैसे की जरूरत थी। मगर बाद में उन्हें अफसोस हुआ। इस तरह की गलतियों को दोबारा नहीं दोहराया। भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) से संस्मरण को याद करते हुए उन्होंने कहा कि संस्थान की लिखित परीक्षा में वह फेल हो गये जिससे वह बेहद हैरान थे।

उन्होंने सोचा कि लिखित परीक्षा और अभिनय के बीच क्या संबंध है। वह इस संबंध में संस्थान के प्रभारी गिरीश कर्नाड से मिले। उन्होंने कहा कि नियम तो नियम है। उन्होंने कहा कि वह परीक्षा में फेल हो गये लेकिन वह आज यहां हैं। अब वहां से पास होने वालों की सूची देखें।

जर्मनी की राजधानी में 2 अगस्त से चल रहे तीन दिवसीय 18वें नाटकॉन का आयोजन कंफेडेरेशन आफ रियल इस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन आफ इंडिया ने किया था। उन्होंने कहा कि एक फिल्म ठीकठाक व्यापार नहीं करती है लेकिन लोग उनके अभिनय को याद करते हैं। इसी प्रकार एक परियोजना से डेवलपर धन नहीं कमाता है लोग यह जरूर कहेंगे कि क्या इमारत बनायी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App