ताज़ा खबर
 

मोबाइल टॉवर पर चढ़कर चिल्लाया ‘कोई मुझे प्रभास से मिला दो’

बीते महीने 30 अगस्त को एक्टर प्रभास की साहो रिलीज हुई थी। इसके ठीक एक दिन पहले यानी 29 अगस्त को प्रभास के एक फैन की मौत हो गई थी। उसकी मौत करंट लगने से हुई थी।

prabhas, prabhas age, prabhas image, prabhas height, prabhas movie, prabhas new movie, प्रभास, प्रभास बाहुबली, saaho, saaho Songs, saaho Release Date, saaho Full Movie, saaho Trailer, saaho Movie Tickets, saaho Movie Download, saaho Movie Song, saaho Tickets Bookingएक्टर प्रभास। (फोटो सोर्स- youtube screenshot)

सुपरस्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। बाहुबली से दुनियाभर में मशहूर हुए प्रभास के फैन उनकी खातिर खतरा तक उठाने को तैयार हैं। बीते महीने सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड मूवी साहो की रिलीज से ठीक एक दिन पहले ‘बाहुबली’ के एक फैन की मौत हो गई थी। अब खबर है कि उनके एक और फैन ने खतरनाक कदम उठाया है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना के जनगम में बाहुबली प्रभास का एक फैन सेलफोन टॉवर पर चढ़ गया। वह टॉवर से कूदने की धमकी दे रहा है। उसकी मांग है कि उस जगह खुद प्रभास उससे मिलने के लिए आएं। स्थानीय लोगों और अधिकारियों के अनुसार, वह नीचे आने को तैयार ही नहीं है। वह किसी भी कीमत पर प्रभास से मिलना चाहता है। हालांकि उसे नीचे उतारने की कोशिश की जा रही हैं। लेकिन वह प्रभास से मिलवाने की मांग कर रहा है।

बता दें कि, बीते महीने 30 अगस्त को एक्टर प्रभास की साहो रिलीज हुई थी। इसके ठीक एक दिन पहले यानी 29 अगस्त को प्रभास के एक फैन की मौत हो गई थी। उसकी मौत करंट लगने से हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह थिएटर पर बैनर लगा रहा था, इसी दौरान वह एक करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने से वह बिल्डिंग से नीचे गिर गया। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। प्रभास का यह फैन तेलंगाना स्थ‍ित महबूबनगर का रहने वाला था।

गौरतलब है कि, प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो 30 अगस्त को रिलीज हुई थी। यह फिल्म कुल 350 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई थी। मूवी में प्रभास और श्रद्धा कपूर की शानदार केमेस्ट्री दिखी है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी और एवलिन शर्मा भी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गणपति की पूजा करके लौटी Swara Bhasker की चोरी हो गई चप्पल, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ..
2 Teri Meri Kahani Full Song: रानू मंडल-हिमेश रेशमिया का ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना रिलीज, चंद मिनटों में हुआ वायरल
3 पाकिस्तानी कार्यक्रम में परफॉर्मेंस पर अब दिलजीत दोसांझ विवादों में! वीजा खारिज करने की मांग
राशिफल
X