बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म, ‘Mayday’ में आएंगे नज़र

कैरी मिनाटी बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ डेब्यू को तैयार हैं। फिल्म में वो एक सोशल मीडिया सेंसेशन यानि खुद का किरदार निभाने वाले हैं।

carrie minati, ajay devgan, amitabh bachchan
कैरी मिनाटी अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कैरी मिनाटी जिनका वास्तविक नाम अजय नागर है, की जबरदस्त लोकप्रियता है। कैरी अपने छोटे स्किट फॉर्म विडियोज़ के जरिए अपने फैन्स को एंटरटेन करते हैं और अब वो फिल्मों में भी हाथ आजमाने को तैयार हैं। वो अमिताभ बच्चन, अजय देवगन अभिनीत फ़िल्म, ‘Mayday’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। फ़िल्म में रकुलप्रीत सिंह और अंगिरा धर भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगी।

21 वर्षीय कैरी मिनाटी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बताया कि उनके भाई और बिज़नेस हेड दीपक चर को कुमार मंगत पाठक (अजय देवगन की फिल्म के को प्रोड्यूसर) का फोन आया था। कैरी ने बताया कि वो इतने बड़े कलाकारों के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘फिल्म जगत के महान हस्तियों के साथ काम करने को लेकर मैं पूरी तरह रोमांचित हूं। मैं बेसब्री से इस ब्रांड न्यू एडवेंचर का हिस्सा बनने का इंतज़ार कर रहा हूं।’

कैरी इस फिल्म को लेकर इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म में उन्हें अपना खुद का किरदार, ‘कैरी मिनाटी प्ले करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने बताया, ‘यह मेरे लिए बेहद ही रोचक बात हो गई जब मैंने ये सुना कि मुझे अपना खुद का किरदार निभाना है और वही स्क्रीन पर दिखाई जाएगी। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि ये सब किस तरीके से होने वाला है।’

डीएनए की एक रिपोर्ट की माने तो कैरी मिनाटी को इससे पहले भी कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने इसी फिल्म के लिए हां किया। कैरी ने बताया कि जिस तरह संगीत उन्हें नेचुरली आती है उसी तरह से उनके लिए एक्टिंग भी है। इसमें कोई रॉकेट साइंस नहीं है। कैरी का कहना है कि वो फिल्म सिर्फ एक एक्सपेरिमेंट के तौर पर कर रहे हैं, यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएट करना उनका पैशन है और वो हमेशा जारी रहेगा।

आपको बता दें कि ‘Mayday’ अजय देवगन के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म की शूटिंग 11 दिसंबर से हैदराबाद में शुरू हो चुकी है और ऐसी ख़बरें हैं कि फिल्म 29 अप्रैल 2022 में रिलीज हो जाएगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट