ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान के इस कार्यक्रम में रणबीर कपूर का गाना गा फंसे आतिफ असलम, लोगों ने की बॉयकॉट की अपील

आपको बता दें कि साल 2004 में अपनी एलबम 'जल परी' से आतिफ असलम ने गायकी का ऐसा जादू बिखेरा था कि उनकी पहली ही एलबल सुपर डुपर हिट हो गई ती। इसके बाद उन्होंने 'दूरी' और 'मेरी कहानी' टाइटल से दो और एलबम रिलीज की। महज 3 सालों के अंदर आतिफ बॉलीवुड में मशहूर हो गए।

गायक आतिफ असलम। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @atifaslam)

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल आतिफ असलम ने न्यूयॉर्क में इसी महीने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस से पूर्व आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय गाना गाया था। आतिफ असलम ने इस कार्यक्रम में साल 2009 में बनी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की बॉलीवुड फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गाना ‘तेरा होने लगा हूं’ गाया था। मशहूर गायक आतिफ असलम ने बॉलीवुड में कई गाने गए हैं। ‘तेरा होने लगा हूं’ गाना भी आतिफ असलम ने ही गाया है। लेकिन अब लोग पाकिस्तान के कार्यक्रम में भारतीय गाना गाने पर आतिफ असलम से ख़फा हो गए हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर निशाने पर ले रहे हैं।

एक यूजर ने आतिफ असलम को निशाने पर लेते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘आपके जैसे लोगों पर शर्म आती है।’ सायदा सानिया नकवी नाम की एक महिला ने लिखा कि ‘मैं पहले ही दिन से आतिफ असलम को पसंद नहीं करती। वो बहुत घमंडी हैं और उन्हें लगता है कि वहीं सबसे अच्छे हैं कोई उनके जैसा नहीं है। अब ना सिर्फ आतिफ असलम का बहिष्कार करें बल्कि भारतीय कंटेंट का भी हम बहिष्कार करें। मुझे सच में बहुत बुरा लगा इसे बंद करने की जरूरत है।’ पाकिस्तानी मीडिया ने भी आतिफ असलम को खरी खोटी सुनाई है।

हालांकि कई लोगों ने आतिफ असलम का बचाव भी किया है और मीडिया की भी खबर ली है। अमन कार्की नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि ‘आतिफ असलम एक राष्ट्रभक्त इंसान हैं। उनके बारे में गलत खबर चलाने वाली मीडिया को शर्म आनी चाहिए। उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए जो यह सोचते हैं कि म्यूजिक को सीमाओं में बांधा जा सकता है। मुझे आतिफ पर गर्व है मैं उनसे अपने आखिरी सांस तक प्यार करूंगा।’

बाद में ट्रोलर्स को खुद आतिफ असलम ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया।

आपको बता दें कि साल 2004 में अपनी एलबम ‘जल परी’ से आतिफ असलम ने गायकी का ऐसा जादू बिखेरा था कि उनकी पहली ही एलबल सुपर डुपर हिट हो गई ती। इसके बाद उन्होंने ‘दूरी’ और ‘मेरी कहानी’ टाइटल से दो और एलबम रिलीज की। महज 3 सालों के अंदर आतिफ बॉलीवुड में मशहूर हो गए। तब से लेकर अब तक आतिफ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App