ताज़ा खबर
 

Danish Zehen Passes Away: Ace Of Space फेम दानिश जेहन के दोस्त ने शेयर किया भावुक मैसेज

Danish Zehen, Ace of Space Contestant Danish Zehen: दानिश के निधन के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई तरह के बावुक मैसेज लिख रहे हैं और वीडियो भी बना रहे हैं। मरने से पहले दानिश जेहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

danish zehan, deadदानिश जेहन के निधन से उनके फैंस दुखी हैं। फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम, @danish_zehan

Ace of Space Contestant Danish Zehen: मशहूर शो ‘Ace of Space’ के प्रतिभागी रह चुके दानिश जेहन की सड़क हादसे में मौत के बाद उनके चाहने वाले काफी दुखी हैं। बता दें कि बीते गुरुवार की रात एक शादी से लौट रहे दानिश जेहन की मुंबई में मनखुर्द-वर्शी हाईवे पर कार हादसे में मौत हो गई। महज 21 साल के दानिश जेहन एक यूट्यूबर और ब्लॉगर भी थे। उनकी मौत की खबर सुनकर सभी स्तब्ध हैं। मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले दानिश जेहन ने MTV पर दिखाए जाने वाले शो ‘Ace of Space’ से ख्याति हासिल की थी। इस शो को होस्ट करे वाले विकास गुप्ता ने भी दानिश की तारीफ की थी।

दानिश के निधन के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई तरह के बावुक मैसेज लिख रहे हैं और वीडियो भी बना रहे हैं। मरने से पहले दानिश जेहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में दानिश जेहन गुरुवार की रात अपनी होंडा सिटी कार में मुंबई की सड़क पर सफर कर रहे हैं और एक गाने पर लिप्सिंग भी कर रहे हैं।

दानिश यूथ के बीच काफी पॉपुलर थे। सोशल मीडिया पर उनके कई सारे फॉलोअर्स थें। दानिश हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के बहुत बड़े फैन थे। उनका हेयरस्टाइल भी बीबर से काफी मिलता-जुलता था।

Zero Movie Review, Box Office Collection Day 1 LIVE Updates

Live Blog

Highlights

    18:01 (IST)21 Dec 2018
    दानिश के निधन पर इस अभिनेत्री ने जताया दुख

    दानिश जेहन की गुरुवार को कार हादसे में निधन के बाद अभिनेत्री सारा अली खान ने भी दुख प्रकट किया है। सारा अली खान ने एक वीडियो पोस्ट कर लिखा 'R.I.P Danish Zehen'

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    R.I.P Danish Zehen

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

    17:55 (IST)21 Dec 2018
    सदमे में दानिश की दोस्त अर्शिफा खान

    दानिश जेहन की मौत से उनकी दोस्त अर्शिफा खान काफी सदमे में हैं। उन्होंने लिखा कि 'जब एक बार वह अपने दोस्त की मौत से दुखी होकर रो रहा था, तो अरिश्फा ने उनसे कहा था, 'छोड़ो ना, इसमें इतनी रोने वाली बात नहीं है।' यह सुनकर दानिश ने कहा था, 'किसी दिन मैं मर जाऊं तो तुम रोओगी?' उन्होंने लिखा कि 'इस वाकये को याद करते हुए अरिश्फा ने लिखा, 'तो तुमने सही कहा था कि जब कोई अपना या बेस्ट फ्रेंड के साथ यह सब होता है तो क्या हाल होता है। मैं बहुत रो रही हूं सुबह से। सही में, मुझे सदमा लग गया है सुबह से। तुमने कहा था कि लखनऊ जाकर विडियो कॉल करना और अब देखो में तुम्हें कैसे कॉल करूं? अल्लाह अच्छे लोगों को ऊपर बुला लेता है और मैं जानती हूं कि तुम बहुत अच्छे इंसान हो। तुम गरीबों की बहुत मदद करते थे।'

    17:52 (IST)21 Dec 2018
    इस अभिनेत्री को किया था इम्प्रेस

    दानिश जेहन ने कभी अभिनेत्री सारा अली खान को भी इम्पेस किया था। दानिश के निधन के बाद उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    #saraalikhan #with late #danishzehen @viralbhayani

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

    16:31 (IST)21 Dec 2018
    लोग दे रहे दानिश को श्रद्धांजलि

    मुस्कान नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर दानिश जेहन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि 'दानिश के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। जिंदगी में कभी भी कुछ भी हो सकता है। हम कभी नहीं जान सकते कि अगले पल क्या होने वाला है।'

    15:23 (IST)21 Dec 2018
    दानिश जेहन के भाई को लगी है चोट

    गुरुवार को सड़क हादसे के वक्त दानिश के साथ उनके भाई भी कार में मौजूद थे। इस हादसे में उनके भाई गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं। उनका इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है।

    14:58 (IST)21 Dec 2018
    अंतिम दर्शन को उमड़े फैंस

    दानिश जेहन का अंतिम संसक्रा मुंबई के कुर्ला में किया गया। इस दौरान उनके फैंस और शुभचिंतकों का भारी जमावड़ा दिखा। भीड़ सड़क के दोनों किनारे खड़े होकर दानिश को अंतिम विदाई दे रही थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    The funeral of #danishzehen saw thousands of fans and followers on street today. #rip

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

    14:42 (IST)21 Dec 2018
    एमटीवी ने दी प्रतिक्रिया

    एमटीवी ने दानिश के निधन के बाद 21 साल के दानिश जेहन के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। ऐसा भी हो सकता है यह सोचना कभी मुमकिन नहीं था। हम सोच भी नहीं सकते कि उनका परिवार किस मुश्किलों से गुजर रहा होगा, लेकिन हमारी पूरी संवेदना उनके साथ है। यह काफी गर्व की बात है कि दानिश एमटीवी के हिस्सा थे।

    13:44 (IST)21 Dec 2018
    चैनल चलाते थे दानिश

    मध्यमवर्गीय परिवार से आने वाले दानिश जेहन यूट्यूब चैनल के जरिए प्रसिद्ध हुए। वो लाइफ स्टाइल का एक चैनल भी चलाते थे। इसके अलावा वो एक फैशन ब्लॉग भी चलाते थे। इतना ही नहीं लोगों के बीच मशहूर दानिश मेकअप टिप्स दिया करते थे।

    13:44 (IST)21 Dec 2018
    घर वालों ने की जांच की मांग

    नवी मुंबई के वाशी में दानिश जेहन की कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। इधर दैनिक भास्कर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि दानिश की मौत को उनके परिवार वालों ने साजिश करार देते हुए जांच की मांग की है।

    12:48 (IST)21 Dec 2018
    हादसे का वीडियो!

    दानिश जेहन के निधन के बाद उनके प्रशंसक एक तरफ जहां दुखी हैं और भावुकता से भरे मैसेज सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो गुरुवार को हुए दानिश जेहन के कार हादसे का है। हालांकि अभी इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है। 

    11:39 (IST)21 Dec 2018
    दानिश के चाहने वाले ने लिखा यह मैसेज

    दानिश जेहन के निधन पर प्रतीक सेजपाल ने एक तस्वीर शेयर करते हु लिखा कि 'यारा तेरी यारी को, मैने तो खुदा माना..याद करेगी दुनिया तेरा-मेरा अफसाना। रेस्ट इन पीस। विश्वास नहीं हो रहा ऐसा सचमुच हुआ है।'

    10:57 (IST)21 Dec 2018
    लिखा यह बेहद भावुक मैसेज

    दानिश के फैन उनके लिए बेहद भावुक मैसेज भी उनकी तस्वीरों पर लिख रहे हैं। 

    Next Stories
    1 Zero Movie: सोशल मीडिया पर लीक हुई शाहरुख खान की ‘Zero’, Tamilrockers नहीं यहां देख रहे लोग!
    2 KGF Movie Review and Release Updates: ‘केजीएफ चैप्टर 1’ शाहरुख की ‘ज़ीरो’ को दे रही है कड़ी टक्कर!
    3 VIDEO: ‘बंदूक चलेगी’ पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, मिल चुके हैं 12 करोड़ व्यूज़