ताज़ा खबर
 

सड़क पर गाते सिंगर को चीयर करते नजर आए हनी सिंह, वायरल हुआ वीडियो

फेमस रैपर हनी सिंह दिल्ली के खान मार्केट एरिया में एक सिंगर को चीयर करते नजर आए। हाल ही में उनका गाना दिल चोरी साडा रिलीज हुआ है।

Author नई दिल्ली | January 1, 2018 12:40 PM
हनी सिंह।

पिछले दो साल से लाइमलाइट से दूर रहने वाले फेमस रैपर हनी सिंह एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। वह नए साल पर दिल्ली की गलियों में घूमते नजर आए। उन्होंने अपने फेसबुक अकआउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक सिंगर को चीयर करते भी दिख रहे हैं। इस वीडियो को हनी सिंह ने 31 दिसंबर को पोस्ट किया है। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हनी सिंह पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर थे। कुछ दिन पहले ही उनका गाना दिल चोरी साडा हो गया भी रिलीज हुआ था, जिसे दिर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। ये गाना फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का है। ये एक पार्टी नंबर है जिसमें हनी सिंह ने रैपिंग की है।

अपने एक से बढ़कर एक गानों के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले रैपर यो यो हनी सिंह ने नए साल का सेलिब्रेशन दिल्ली में किया है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वह कार से दिल्ली की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। वह दिल्ली की कड़ाके की ठंडी के बीच एक सिंगर का गाना भी सुनते नजर आए। उन्होंने एक वीडियो को भी फेसबुक पर शेयर किया है जिसमें वह सड़क पर गाना गाते एक सिंगर का गाते बजाते देख रहे हैं और चीयर भी कर रहे हैं। इसमें एक युवक गिटार बजाकर मेरे रसके कमर गाने की कुछ लाइन गाता नजर आ रहा है। हनी सिंह उसके गाने को सुनते हुए ताली बजाते दिख रहे हैं। ये वीडियो दिल्ली के खान मार्केट में फिल्माया गया है।

समोसे और जंक फूड की दीवानी हैं सारा खान, जानें इनकी फिटनेस का राज।

इस वीडियो में हनी सिंह सिर से लेकर पैर तक काले कपड़ों में दिख रहे हैं। उन्होंने सिर पर टोपी लगाई है और उनके बाल भी काफी लंबे नजर आ रहे हैं। बता दें हनी सिंह पिछले दो साल से फैन्स से दूर हैं। वह साल 2015 से बाइपोलर डिसऑर्डर की वजह से परेशान हैं और इसी वजह से वह गानों से दूर थे। वहीं अब उन्होंने दिल चोरी साडा से एक धमाकेदार वापसी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App