ताज़ा खबर
 

मशहूर मराठी अभिनेता रमेश भाटकर का निधन, कैंसर से थे ग्रसित

रमेश की पत्नी का नाम मृदुला है और उनके बेटे का नाम हर्षवर्धन भाटकर है। साल 2007 में भाटकर और फिल्म निर्देशक रवि नायडू समेत 5 अन्य लोगों पर एक 17 साल की नाबालिग लड़की के यौन शोषण करने का मामला भी दर्ज किया गया था।

अभिनेता कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। फोटो सोर्स – Rahul Ramesh Shewale/Twitter

जाने-माने मराठी अभिनेता रमेश भाटकर की सोमवार (04-02-2019) को मौत हो गई। रमेश भाटकर 70 साल के थे। रमेश भाटकर पिछले डेढ़ सालों से कैंसर से जूझ रहे थे। रमेश भाटकर ने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। उनके निधन के बाद अभिनेता जयवंत वाडकर ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि वो ‘वह जितनी बहादुरी से लड़ सकते थे, बीमारी से वह लड़े। लेकिन पिछले एक महीने से वह बहुत पीड़ा में थे और हम सभी को उनकी चिंता थी। वह पिछले 15 दिनों से आईसीयू में थे।’ भाटकर का रात साढ़े दस बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

भाटकर को टीवी सीरीज ‘कमांडर’ और ‘हेलो इंस्पेक्टर’ में उनके किरदारों के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘आई पाहिजे’ ‘कुछ तो है’ और ‘भवेश जोशी सुपरहीरो’ जैसी हिंदी और मराठी फिल्मों में अभिनेता के तौर पर 30 साल से अधिक समय तक काम किया। रमेश भाटकर ने अपना डेब्यू, मराठी फिल्म Chandoba Chandoba Bhaglaas से साल 1977 में किया था। 1978 में उन्होंने आस्था विनायक, दुनिया करी सलाम, मचेर्ची मनसा, आप्ली मनसा और मचेरी शादी में काम किया। उन्होंने कई सारे नाटकों में भी काम किया।

रमेश की पत्नी का नाम मृदुला है और उनके बेटे का नाम हर्षवर्धन भाटकर है। साल 2007 में भाटकर और फिल्म निर्देशक रवि नायडू समेत 5 अन्य लोगों पर एक 17 साल की नाबालिग लड़की के यौन शोषण करने का मामला भी दर्ज किया गया था। बाद में साल 2010 में वो जिला औऱ सेशन कोर्ट से रिहा हो गए थे। बता दें कि रमेश भाटकर का अंतिम संस्कार शिवाजी पार्क में किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App