ताज़ा खबर
 

डिजाइनर ने किया खुलासा- दिल्ली रिसेप्शन में अनुष्का के लिबास के लिए झेलना पड़ा गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के कपड़ों को डिजाइन करने वाले फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने कहा उन्हें लोगों की आलोचना झेलनी पड़ी।

Author नई दिल्ली | January 9, 2018 7:30 PM
फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को अब काफी समय बीत चुका है लेकिन इस रॉयल कपल की शादी अभी भी खबरों में बनी हुई है। इस शादी के दौरान अनुष्का के कपड़ों और लुक को लेकर काफी चर्चा रही। वहीं अब इस मामले में फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का भी एक बयान सामने आया है। उन्होंने ही अनुष्का की शादी के लिए कपड़ों को डिजाइन किया था। सब्यसाची ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि दिल्ली में हुए रिसेप्शन की वजह से उन्हें एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लुक को लेकर लोगों की कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी। अनुष्का ने दिल्ली में आयोजित किए गए रिसेप्शन के दौरान एक लाल रंग की साड़ी पहनी थी। इस दौरान उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था।

अनुष्का ने दिल्ली रिसेप्शन में पहनी थी असली गोल्ड से बुनी साड़ी।

सब्यसाची ने टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में कहा अनुष्का के वेडिंग के कॉस्ट्यूम बनाने की के लिए हम हफ्ते तक भाग-भाग कर काम करते रहे। हमने उनकी मेहंदी, इंगेजमेंट, शादी और रिसेप्शन को ध्यान में रखते हुए कपड़ों को डिजाइन किया था। उनके हर लुक के पीछे एक सोच थी। उन्होंने कहा अुनष्का एक पहाड़ी लड़की हैं इसलिए हमें लगा कि उनके लिए उनका ट्रेडीशन काफी अहम होगा। वह झुमके, नथ और दो दुपट्टे के साथ कुछ करवाना चाहती थीं। लेकिन इटली में शादी कर रही थीं तो वह इनके साथ कुछ करवाना चाहती थीं। अनुष्का अपनी शादी को इंज्वॉय करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने भारी लहंगे के बदले एक लाइट वेट लहंगे की मांग की थी।

सब्यसाची ने दिल्ली रिसेप्शन के लुक के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि अनुष्का यहां साड़ी और सिंदूर के साथ आना चाहती थीं। ऐसे में मैंने उन्हें लाल रंग की बनारसी साड़ी दी। ये एक ऐसा लुक था जो ज्यादातर बंगाली लड़कियां और उत्तर भारत की लड़कियां भी अपनी शादी में आजमाती हैं। ये एक ऐसा लुक है जो उन्हें बाकियों से मिलाता है। सब्यसाची ने कहा कि अनुष्का काफी सुलझी हुई लड़की हैं। वह जो चाहती थीं मैंने उन्हें वही लुक दिया। ये एक ऐसा लुक था जो मिडल क्लास और अपर मिडल क्लास घरों की लड़कियां आजमाती हैं। मैंने उन्हें कुछ भी एक्सक्लूसिव नहीं दिया। मैंने उन्हें सिर्फ ट्रेडीशनल लुक दिया। कुछ ऐसा जो कोई भी लड़की साड़ी की दुकान पर जाकर खरीद सकती है।

कोहली-अनुष्का के रिसेप्शन में कंगना, माधुरी, रेखा समेत इन बॉलीवुड हस्तियों ने भी की शिरकत।

सब्यसाची का वेडिंग कलेक्शन हमेशा से बॉलीवुड फिल्मों में अपनाया जाता है। उन्होंने अनुष्का के रिसेप्शन पर मिलने वाली प्रतिक्रिया पर कहा। मुझे अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन के दौरान पहने उनके आउटफिट पर काफी लोगों की आलोचना मिली। लोगों ने कहा कि इसमें डिजाइनर क्या है? लेकिन लोगों के कमेंट पर मैं मुस्कुरा रहा था क्योंकि ये वही था जो मैं करना चाहता था। इस शादी में सब्यसाची के दिल के सबसे करीब अनुष्का का लाल बनारसी साड़ी का लुक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App