ताज़ा खबर
 

मशहूर अभिनेता राजू का निधन, आर्मी की नौकरी छोड़ बने थे एक्टर

कैप्टन राजू ने इंडियन आर्मी की नौकरी छोड़ दी थी और साल 1981 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। कैप्टन राजू ने 500 फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टीवी धारावाहिकों में भी नजर आ चुके हैं।

अभिनेता राजू का 68 साल की उम्र में निधन हो गया।

केरल के दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू का सोमवार सुबह निधन हो गया। 68 साल के अभिनेता ने केरल में कोच्चि स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक कुछ महीने पहले अभिनेता राजू को अमेरिका जाने के दौरान विमान में ही दिल का दौरा भी पड़ा था। उस समय उनकी तबीयत खराब होने के बाद उनके परिजनों के आग्रह पर विमान को आनन-फानन में ओमान के मस्कट में लैंड कराया गया था। बाद में उन्हें इलाज के लिए मस्कट से कोच्चि शिफ्ट किया गया था उस वक्त डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बतलाई थी।

कैप्टन राजू ने इंडियन आर्मी की नौकरी छोड़ दी थी और साल 1981 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। कैप्टन राजू ने 500 फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टीवी धारावाहिकों में भी नजर आ चुके हैं। पत्तनमतिट्टा जिले के रहने वाले कैप्टन राजू ज्यादातर खलनायक की भूमिका में नजर आए। उनकी आखिरी फिल्म मास्टरपीस थी। उन्होंने कई तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी प्रोजक्ट्स का भी हिस्सा रहे। उन्होंने दो फिल्मों ‘मिस्टर पवनई 99.99’ और ‘इथा ओरू स्नेहागथा’ का निर्देशन भी किया। कैप्टन राजू के परिवार में पत्नी परमीला और उनके बेटे रवि हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 12: फिक्सिंग के आरोप में जब जेल में बंद थे श्रीसंत तो किचन में सोती थी वाइफ
2 BIGG BOSS 12: कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे ने सपना चौधरी के गाने पर मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो
3 U Turn Movie Leaked Online: साउथ एक्ट्रेस सामंथा की फिल्म ‘यू-टर्न’ लीक! यहां देख रहे लोग!
ये पढ़ा क्या?
X