ताज़ा खबर
 

जानिए ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के एक शूट पर खर्च होती है कितनी रकम, लगातार कैंसिल कर रहे कपिल

एक शूट कैंसिल करने से सिर्फ मेकर्स को ही इसका भुगतान नहीं करना पड़ता। बल्कि उस शूट से जुड़े हर व्यक्ति पर इसका असर पड़ता है। यहां तक कि लाइट मैन, स्पॉट बॉय, कैमरा मैन और मेन लीड सब को एक दिन के शूट कैंसिल का नुकसान उठाना पड़ता है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के एक एपिसोड की शूटिंग कैंसिल कर दी थी। ये शूटिंग उन्होंने सुपरस्टार रानी मुखर्जी के साथ करनी था। आपको बदा दें, एक शूट कैंसिल करने से सिर्फ मेकर्स को ही इसका भुगतान नहीं करना पड़ता। बल्कि उस शूट से जुड़े हर व्यक्ति पर इसका असर पड़ता है। यहां तक कि लाइट मैन, स्पॉट बॉय, कैमरा मैन और मेन लीड सब को एक दिन के शूट कैंसिल का नुकसान उठाना पड़ता है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के एपिसोड को शूट करने के बाद कपिल हिचकी स्टार रानी मुखर्जी के साथ शूट कैंसिल करने को लेकर सुर्खियों में हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, रानी मुखर्जी को ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के सेट पर शाम 6 बजे बुलाया गया था। जब रानी मुखर्जी यशराज स्टूडियो से कपिल के शूट के लिए निकलने वाली थीं तभी रानी को कपिल की टीम ने कॉल कर के शाम 8 बजे आने के लिए कहा। इसके चलते रानी मुखर्जी को दी घंटे इंतजार करना पड़ा। इसके बाद रानी ने शूट के लिए मना कर दिया।

टीवी की नागिन का नया फोटोशूट, सफेद ड्रेस पहन मादक अंदाज में दे रहीं पोज

रिपोर्ट के अनुसार एक शूट को पूरा करने के लिए लगभग 30-35 लाख रुपए का खर्चा आता है। यह पहली बार नहीं है, जब कपिल ने इस तरह किसी बॉलीवुड स्टार को अपने शो के लिए वेट करवाया हो। कपिल यह अजय देवगन के साथ भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अर्जुन रामपाल के साथ भी कपिल ऐसा कर चुके हैं। लेकिन इन स्टार्स ने कभी कॉमेडियन कपिल शर्मा की इस बात का बुरा नहीं माना और अगला चांस दिया। इसके चलते अजय देवगन ने पुराने मैटर को साइट कर कपिल के नए शो में आने के लिए हां किया। बता दें, कपिल के शो का पहला एपिसोड 25 मार्च को टेलिकास्ट किया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App