ताज़ा खबर
 

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का एक भी एपिसोड शूट नहीं, इस हफ्ते नहीं होगा टेलीकास्‍ट

कपिल का शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का पहला एपिसोड 25 मार्च को रिलीज किया गया। कपिल को उनके शो के लिए ऑडियंस से मिक्स रिएक्शन मिला था। ज्यादातर लोगों ने कपिल का शो देखने के बाद कहा कि कपिल तो कॉमेडी करते थे। लेकिन वह अब गेम खिला रहे हैं।
कॉमेडियन कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा का हाल ही में ‘फैमिली नाइट्स विद कपिल शर्मा’ शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरु हुआ है। वहीं पहले दो हफ्ते तो शो की रफ्तार ठीक रही, हालांकि लोगों ने इस शो को कपिल के बाकी शोज के मुकाबले कम पसंद किया। वहीं अब कपिल के इस शो की रफ्तार कम हो गई है। दरअसल, कपिल शर्मा के शो के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग ही नहीं हुई। इस वजह से कपिल का शो जो कि इस हफ्ते प्रसारित किया जाता है, प्रसारित नहीं होगा। अब तक कपिल के 3 एपिसोड एयर हो चुके हैं। वहीं पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि कपिल ने ‘हिचकी’ स्टार रानी मुखर्जी के साथ एपिसोड शूट करना था लेकिन वह शूट नहीं हो सका। कपिल ने रानी को कई देर तक लटकाए रखा।

एक सोर्स ने बताया, कपिल फिलहाल खुद में बिजी चल रहे हैं। इसके चलते कपिल डिप्रेस नजर आ रहे हैं। वह अपनी टीम से भी बात नहीं कर रहे हैं न ही किसी से मिल रहे हैं। रानी मुखर्जी के शूट को कैंसल करने के बाद इस हफ्ते के लिए कपिल के पास कोई भी एपिसोड उनके बैंक में सेव नहीं है जिसे वह इस हफ्ते टेलिकास्ट कर सकें। इसके चलते चैनल ने डिसाइड किया है कि कपिल के पुराने शो का एपिसोड ही इस हफ्ते चलाया जाएगा।’

बता दें, कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का पहला एपिसोड 25 मार्च को रिलीज किया गया। कपिल को उनके शो के लिए ऑडियंस से मिक्स रिएक्शन मिला था। ज्यादातर लोगों ने कपिल का शो देखने के बाद कहा कि कपिल तो कॉमेडी करते थे। लेकिन वह अब गेम खिला रहे हैं। दर्शक कपिल को पुराने अवतार में देखना चाहते थे। वहीं शुक्रवार शाम कपिल के ट्वीट से एक के बाद एक ट्वीट्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके बाद कपिल ने अपने अकाउंट से एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने एक्स मैनेजर के खिलाफ कंप्लेंट कराई है। इस कंप्लेंट की कॉपी को कपिल ने ट्वीट भी किया है। कपिल ने इसमें लिखा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App