ताज़ा खबर
 

VIDEO: शो पर आने के लिए हाथ-पांव जोड़ रहे कपिल शर्मा, अजय देवगन जमकर उड़ा रहे खिल्ली

कपिल शर्मा का कमबैक शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है। अब शो का एक प्रोमो धूम मचा रहा है। इस प्रोमो में कपिल के साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | March 12, 2018 10:27 AM
अपकमिंग शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के प्रोमो में अजय देवगन और कपिल शर्मा।

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनके कमबैक शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों से कपिल के शो के पहले गेस्ट को लेकर चर्चा तेज थी। वहीं अब शो का एक प्रोमो धूम मचा रहा है। इस प्रोमो में कपिल के साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन नजर आ रहे हैं। वह इस प्रोमो में कपिल को जमकर नखरे दिखा रहे हैं जबकि कपिल उन्हें शो पर आने के लिए लाख मिन्नतें करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में अजय कपिल को उनकी गलती भी याद दिला रहे हैं।

कपिल के इस शो का प्रोमो हाल ही में ट्विटर पर शेयर किया गया है। यह प्रोमो 45 सेकेंड का है, जिसमें कपिल अजय को फोन करते नजर आते हैं। अजय देवगन फोन उठाकर सभी लाइन व्यस्त होने की बात कहते हैं। उसके बाद कपिल दोबारा कॉल करते हैं फिर अजय उनपर तंज कसते हुए कहते हैं कि जैसे आप सबको इंतजार करवाते हैं वैसे इंतजार करें। इसके बाद कपिल माफी मांगते हैं और शो पर आने की गुजारिश करते हैं। वह कहते हैं कि आप रेड मारने ही आ जाओ। अजय यहां भी मौका नहीं छोड़ते हैं और कहते हैं कि इनकम टैक्स की रेड उनके यहां पड़ती है जिनकी इनकम होती है। शो का यह प्रोमो काफी दिलचस्प नजर आ रहा है।

बता दें पिछले काफी समय से कपिल शर्मा के फैन्स टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब वह सोनी टीवी के नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से छोटे पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शो के पहले गेस्ट के रूप में एक्टर अजय देवगन नजर आएंगे। वह अपनी अपकमिंग फिल्म रेड के प्रमोशन के लिए शो में नजर आएंगे। अजय की फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय के साथ एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कपिल शर्मा के इस नए शो का प्रसारण 25 मार्च से सोनी टीवी पर किया जा सकता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App