ताज़ा खबर
 

‘हर कोई चाहता है कि मैं कैमरे के सामने कपड़े उतारूं’, एक ही तरह की भूमिकाओं को लेकर बोलीं Mahie Gill

बता दें माही 2003 में पंजाबी फिल्म हवाएं से एक्टिंग में डेब्यू किया था। उनको देव डी, गुलाल, साहेब बीवी और गैगस्टर जैसी फिल्मों से पहचान मिली है।

एक्ट्रेस माही गिल। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

Mahie Gill: माही गिल बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। देव डी’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ सीरीज में उनकी अदाकारी की लोगों ने काफी तारीफ की थी। कम उम्र में ही शादी हो जाने के बाद ज्यादा समय तक रिश्ते में नहीं रह पाईं और तलाक हो गया। इसके बाद से माही अपने रिश्ते को लेकर कम ही बोला है। हाल ही मीडिया में उनके लिवइन रिलेशनशिप और 3 साल की बच्ची होने का पता चलने के बाद कई सवाल उठने लगे। इसी को लेकर माही ने टाइम्स के एक दैनिक को दिए अपने इंटरव्यू में खुलकर अपने रिश्ते और करियर के बारे में बातें कीं। इंटरव्यू में माही ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने की बात स्वीकारते हुए कहा, मेरी तीन साल एक बेटी वरोनिका है। जन्म के बाद ही साहेब बीवी और गैंगस्ट 3 साइन की थी। वह पिछले 10 सालों से लिवइन में रह रही हैं।

अपनी आने वाली फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुर और किरदारों को लेकर माही ने कहा कि वह अब बोल्ड और सेक्सी भूमिकाओं से तंग आ चुकी हैं। बकौल माही हर कोई मुझे एक ही तरह की अपेक्षा लेकर आता है। हर कोई चाहता है कि मैं कैमरे के सामने कपड़े उतारूं। फैमिली ऑफ ठाकुर के किरदार के बारे में बात करते हुए माही ने आगे कहा कि मेरा किरदार काफी रोचक और अलग है। फिल्म में वह रंगबाज बहू बनी हैं जो घर में तो एक मां, पत्नी और बहू है, मगर घर के बाहर हाथ में तमंचा लेकर दबंगई दिखाती है और रंगबाजी करती है।

माही के मुताबिक इस भूमिका को निभा कर वह बहुत खुश हैं। फिल्म को मनोज झा निर्देशित किया है। फिल्म में जिमी शेरगिल और सौरभ शुक्ला भी नजर आएंगे। बता दें माही 2003 में पंजाबी फिल्म हवाएं से एक्टिंग में डेब्यू किया था। उनको देव डी, गुलाल, साहेब बीवी और गैगस्टर जैसी फिल्मों से पहचान मिली है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App