scorecardresearch

नेहा कक्कड़ के रीमेक सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ पर फाल्गुनी पाठक ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी

नेहा कक्कड़ के नए गाने ओ सजना को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस पर फाल्गुनी पाठक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नेहा कक्कड़ के रीमेक सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ पर फाल्गुनी पाठक ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी
नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक (फाइल फोटो)

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल है’ का रीमेक गाना गाया है। इस गाने का नाम ‘ओ सजना’ है, जिसे यूट्यूब पर रिलीज किया गया। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। 90 के दशके इस फेमस गाने के साथ छेड़छाड़ करना लोगों को पसंद नहीं आया।

यहां तक की खुद फाल्गुनी पाठक को भी यह रास नहीं आया है, जिसे लेकर फाल्गुनी ने सोशल मीडिया पर नेहा को खूब खरी खोटी सुनाई है। वहीं अब फाल्गुनी ने गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गाने की मासूमियत बर्बाद हो गई है।

फाल्गुनी पाठक ने दी प्रतिक्रिया

सिंगर फाल्गुनी पाठक ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा है कि वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो इनोसेंस थी इस गाने में उसका पुरा सत्यनाश कर दिया है। रीमिक्स हो रहे हैं लेकिन इसे अच्छे तरीके से करें। अगर आप युवा पीढ़ी तक गानों को उनकी पसंद के अनुसार गानों को पहुंचना चाहते हैं, तो गाने की लय बदल दें, लेकिन इस तरह से सस्ता न बनाएं। जब मुझे तीन-चार दिन पहले रीमिक्स किए गए वर्जन के बारे में पता चला तो मैं ऐसी थी कि मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी,ऐसा हो गया था। गाने की मौलिकता को न बदलें। मुझे लगता है मुझे कुछ भी करने की जरूरत नहीं है। मेरे फैन गाने के खिलाफ लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। मैं सिर्फ स्टोरीज शेयर कर रही हूं। जब वो मेरा सपोर्ट कर रहे हैं तो मैं चुप क्यों रहूं, मैं कैसे चुप बैठूं। इसी के साथ फाल्गुनी ने कहा कि नेहा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई ही होगी, लेकिन मैं ऐसा करने में असमर्थ हूं। काश मैं कर पाती लेकिन राइट्स मेरे पास नहीं हैं।

नेहा कक्कड़ ने कही थी यह बात

नेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैंने अपनी जिंदगी में जो कुछ पाया है, वह बहुत ही कम लोगों को मिलता है। वो भी इतनी कम उम्र में। इतनी पॉपुलैरिटी, हिट सॉन्ग, सुपर डुपर हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, और बच्चों से लेकर 80-90 साल के बुजुर्ग के प्रशंसक और क्या चाहिए। आपको पता है कि यह सब मुझे मेरे टैलेंट, मेहनत और पैशन की वजह से मिला है। आज मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहती हूं और आप सबको भी, वह सब देने के लिए, जो कुछ भी आज मेरे पास है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझ पर भगवान का आशीर्वाद है। प्रार्थना करती हूं कि आप सबको दुनियाभर की खुशी मिली।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 01:40:54 pm