ताज़ा खबर
 

Exclusive: ‘कांटा लगा’ फेम ‘बेबी डॉल’ ने एक्टिंग के लिए ऐसे बनाया था मन, जानिए #मीटू पर क्या बोलीं शेफाली जरीवाला

शेफाली ऑल्ट की पेशकश वेब सीरीज 'बेबी कम ना' में नजर आने वाली हैं। शेफाली अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जनसत्ता डॉट कॉम की रिपोर्टर रचना रावत से खास बातचीत में शेफाला बता रही हैं कि कैसे 'कांटा लगा' फेम एक्ट्रेस ने एक्टिंग करने का मन बनाया। इसके अलावा शेफाली ने #मीटू मूवमेंट को लेकर भी अपनी राय जाहिर की है...

Author Updated: October 21, 2018 2:35 PM
‘कांटा लगा’ फेम शेफाली जरीवाला (फोटोसोर्स: शेफाली फेनपेज)

रीमिक्स सॉन्ग ‘कांटा लगा’ से रातों पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं शेफाली जरीवाला अब जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं। शेफाली ने अपने एक्टिंग डेब्यू के लिए वेब सीरीज को चुना है। शेफाली ऑल्ट की पेशकश वेब सीरीज ‘बेबी कम ना’ में नजर आने वाली हैं। शेफाली अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जनसत्ता डॉट कॉम की रिपोर्टर रचना रावत से खास बातचीत में शेफाला बता रही हैं कि कैसे ‘कांटा लगा’ फेम एक्ट्रेस ने एक्टिंग करने का मन बनाया। इसके अलावा शेफाली ने #मीटू मूवमेंट को लेकर भी अपनी राय जाहिर की है…

‘बेबी कम ना’ वेब सीरीज से आप अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। एक्टिंग करने का मन कैसे बनाया? यह आपके लिए कितना आसान या कितना मुश्किल रहा?

शेफाली: साल 2018 की शुरुआत में मैंने रेजल्यूशन लिया था कि इस साल मुझे कुछ नया करना है। ऐसे में मैंने एक्टिंग का रास्ता चुना। साल की शुरुआत से ही मैंने मन बनाया और अचानक एक दिन ऑल्ट बालाजी से मुझे फोन आ गया। उन्होंने मुझे बताया कि एक वेब सीरीज है जिसमें एक कैरेक्टर है जो आप पर बिलकुल फिट बैठता है। मैंने कहानी सुनी-स्क्रिप्ट पढ़ी। यह जो सीरीज है यह परितोष पेंटर का एक प्ले है ‘डबल-ट्रबल’ यह उसके ऊपर बेस्ड है। मेरे लिए खास था कि मैंने ये प्ले देखा हुआ था। तो हर तरफ से मुझे साइन मिला, कि मुझे इसे कर लेना चाहिए। फिर मुझे पता चला कि इसे जाने माने डायरेक्टर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सीरीज में काफी इंट्रस्टिंग कास्ट जैसे श्रेयस तलपड़े, कीकू शारदा, चंकी जैसे नामी एक्टर हैं। ऐसे में मैं इस वेबसीरीज को मना कर ही नहीं सकती थी। ये मेरे लिए एक ड्रीम डेब्यू था।

वेब सीरीज ‘बेबी कम ना’ में आप किस तरह का किरदार निभा रही हैं?

शेफाली: बेबी कम ना एक कॉमेडी सीरीज है। ‘आदी’ सीरीज में कैरेक्टर है जिसकी दो गर्लफ्रेंड्स हैं। मैं इसमें ‘साराह’ का किरदार निभा रही हूं। यह एक दिन की कहानी है जिसमें वक्त वक्त पर नए नए कैरेक्टर्स की एंट्री होती रहती है। इसमें हर पांच मिनट में हंसी के साथ ट्विस्ट-टर्न्स और कन्फ्यूजन देखने को मिलेगा।

आपकी जिंदगी में इस वेब सीरीज की एंट्री कैसे हुई, एक्टिंग का मौका कैसे मिला?
शेफाली: मुझे लगता है कि इस मामले में मैं काफी लकी रही हूं। क्योंकि ‘कांटा लगा’ की दस्तक खुद मेरे दरवाजे पर हुई थी। मैं कॉलेज के बाहर अपने फ्रेंड्स के साथ खड़ी थी। तभी मेरे डायरेक्टर ने मुझे देखा और गाना ऑफर किया था। मैं लोगों से अकसर कहती थी कि मुझे एक्टिंग नहीं करनी। एकता मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं, उन्होंने मेरा नाम इस सीरीज के लिए सुझाया। तो ये मेरे दरवाजे पर मौका खुद चलकर आया।

आप इस वेब सीरीज में चंकी पांडे, श्रेयस तलपड़े और कीकू शारदा जैसे बड़े नामी कलाकारों के साथ काम कर रही हैं। इन मंझे हुए एक्टर्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?
शेफाली: मुझे इतने बेहतरीन को-स्टार्स मिले मैं बहुत लकी हूं। मैं तो काफी डरी हुई थी। शुरुआत में मैं काफी नर्वस थी। स्क्रिप्ट बहुत टाइट थी, कॉमेडी बहुत ज्यादा थी। कहते हैं रुलाना आसान, हंसाना मुश्किल होता है। ये मैं पहली बार कर रही थी मेरे साथ एक्टिंग में महारथ हासिल कर चुके लोग थे। मुझे लग रहा था कि मैं इन लोगों के आगे अकेली मूर्ख लगूंगी। मैंने सोचा था कि मुझे तो आएगा ही नहीं, डायलॉग्स भी भूल जाऊंगी, लाइनें याद नहीं रहेंगी। लेकिन सेट पर इन सभी ने मुझे बहुत कंफर्टेबल किया। इसके बाद मेरे अंदर एक अगल सी एनर्जी आ गई और मैं कॉन्फि़डेंस से भर गई। इसके बाद हम सेट पर बहुत हंसते थे। मुझे तो ऐसा लगता था जैसे कि सेट पर ही पार्टी हो रही है। कब काम कर के 14-15 घंटे निकल जाते थे पता ही नहीं चलता था।

https://www.instagram.com/p/BnD3OFaD5Ap/?

‘कांटा लगा’ जैसा रीमिक्स या फिर किसी अन्य गाने का ऑफर आया तो क्या करना चाहेंगी?
शेफाली: डांस हमेशा से ही मेरा पहला प्यार रहा है। दूसरा, मैं इस मामले में लकी लूं, अच्छी चीजें खुद चलकर मेरे पास आती हैं। तो आगे कभी ऐसा कोई प्रोजेक्ट या ऐसा कोई गाना आया तो मैं जरूर करना चाहूंगी।

https://www.instagram.com/p/BAhxHP7kmJh/?

 

इन दिनों बॉलीवुड में मीटू की बहुत हवा चल रही है, आप क्या कहना चाहेंगी? क्या कभी आपने ऐसा कुछ एक्सपीरियंस किया है?
शेफाली: ये जो हो रहा है यह मुझे दुखी भी करता है और गुस्सा भी दिलाता है। मैं दाद देना चाहूंगी उन लड़कियों की जो निडर होकर सामने आईं। इसलिए मीटू हुआ अच्छा है। इंडस्ट्री में ही नहीं हर वर्कप्लेस में महिलाओँ के लिए अच्छा और सेफ माहौल होना चाहिए। बस इस मामले में मीडिया और हम लोगों को किसी को जज करने से बचना चाहिए। ये कानून का काम है। रही बात मेरी तो मैंने कहा ना कि मैं बहुत लकी रही हूं, मौके खुद मेरे पास आते रहे हैं। तो कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ।

 


https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Next Stories
1 सनी लियोनी ने पति वेबर के जन्मदिन पर तस्वीर के जरिए बरसाया प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर
2 Badhaai Ho Box Office Collection Day 3: सिनेमाघरों में दर्शक आयुष्मान को कह रहे ‘बधाई हो’,कलेक्शन के मामले में कमाल कर रही फिल्म
3 Andhadhun Box Office Collection Day 16: आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी अंधाधुन, जानिए कितनी हुई फिल्म की टोटल कमाई
ये पढ़ा क्या?
X