scorecardresearch

जब ऐश्वर्या राय ने सैफ अली खान को बुला लिया था स्टेज पर, कुछ ऐसा था पहली पत्नी अमृता सिंह का रिएक्शन

सैफ अली खान और अमृता सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें ऐश्वर्या, सैफ को स्टेज पर बुलाती हैं, जिसपर अमृता का रिएक्शन देखने लायक होता है।

saif ali khan, amrita singh
सैफ अली खान-अमृता सिंह और ऐश्वर्या राय बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ इंजॉय कर रहे हैं। करीना कपूर खान से पहले सैफ अली खान अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों के दो बच्चे भी हैं। सैफ और अमृता का रिश्ता आज भी फैंस के लिए ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बना रहता है। इसी बीच सैफ अली खान और अमृता सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

डेब्यू से पहले रचाई थी शादी: वीडियो सैफ अली खान के करियर के शुरुआती दिनों का है। सैफ अली खान ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही वेल सेटल्ड अमृता सिंह के साथ शादी रचा ली थी। वीडियो अवॉर्ड इवेंट का है। जहां स्टेज पर मौजूद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने सैफ अली खान को बेस्ट डेव्यू अवॉर्ड जीतने के बाद स्टेज पर अवॉर्ड रीसीव करने के लिए बुलाया।

अमृता सिंह का रिएक्शन: सैफ इस दौरान ऑडियंस में अमृता सिंह के साथ बैठे थे। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसी ही सैफ का नाम अनाउंस होता है, वैसे ही अमृता की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाती है। वो खुशी से सैफ की सफलता के लिए तालियां बजाती हैं और उन्हें चीयर भी करती हैं।

ऐश्वर्या राय के भी चर्चे: अमृता सिंह और सैफ अली का ये वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का है जिसे फिल्मफेयर ने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया है। वीडियो में सैफ-अमृता के साथ-साथ हर किसी को ऐश्वर्या राय बच्चन का अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है।

सैफ अमृता के तलाक का कारण: आपको बता दें कि सैफ-अमृता की शादी से ज्यादा चर्चे दोनों के तलाक के हुए थे। तमाम कयासों के बाद भी आज तक सैफ और अमृता के तलाक का कारण आज तक सामने नहीं आया है। तलाक के बाद दोनों बच्चों की परवरिश अमृता ने की। बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान आज भी मां अमृता के साथ ही रहते हैं।

सैफ अमृता के बच्चे: दोनों बच्चों के सैफ के साथ भी बेहद प्यारे रिश्ते हैं और अक्सर सभी एक-दूसरे साथ सेलिब्रेशन करते भी दिखाई देते हैं। सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है और अपने बिंदास अंदाज को लेकर छाई रहती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.