ताज़ा खबर
 

पूर्व मिस इंडिया को फोन पर आ रहे थे गंदे मैसेज, दर्ज कराई शिकायत

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया सोनू वालिया ने शुक्रवार को यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

सोनू वालिया बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के साथ खून भरी मांग में भी नजर आई थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया सोनू वालिया ने शुक्रवार को यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि बॉलीवुड के इस चेहरे को आप खून भरी मांग, दिल आशना है जैसी फिल्मों में देख चुके हैं।

मुंबई मिरर में छपी खबर की मानें तो 53 साल की एक्ट्रेस सोनू वालिया ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें अश्लील कॉल्स आ रही हैं साथ ही किसी अनाजन नंबर से वीडियो भी भेजे जा रहे हैं। एक बार जब सोनू ने कॉलर को समझाने की कोशिश की तो और ज्यादा बार कॉल्स आने लगीं। यह कॉल्स हर बार अलग नंबर से आ रही हैं।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें

मुंबई पुलिस ने बताया कि वह नंबर अब इस्तेमाल में नहीं हैं। बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज की गई है। आईपीसी की धारा 354 और आईटी की दूसरी धाराओं के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ यह मामला दर्ज हुआ है।

रिपोर्ट की मानें तो बीजेपी नेता शाएना एनसी को भी इस तरह की कॉल आ रही हैं। यह सिलसिला करीब दिसंबर से चल रहा है। उन्होंने इस मामले में साइबर सेल में शिकायत भी दर्ज कराई है। शाएना ने बताया कि उन्होंने इन कॉल्स को अनदेखा करने की कोशिश की थी लेकिन मामला बढ़ गया औ फरवरी में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई।

संजय दत्त कानूनी मुसीबत में फंसे; बॉडीगार्ड्स ने रिपोर्टर्स को पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App