ताज़ा खबर
 

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह ने पत्नी अमनजोत के साथ पहली बार कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

दो बच्चों के पैरेंट्स ने पहली बार साथ में फोटोशूट करवाया है। इसके लिए पत्नी अमनजोत ने नच बलिए को धन्यवाद दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारा साथ में पहला पोर्टफोलियो शूट।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 10:17 AM
अपनी पत्नी के साथ पहली बार प्रीतम सिंह ने करवाया फोटोशूट। (Image Source: Instagram)

सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो नच बलिए का आठवां सीजन जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है। इसमें कपल्स साथ में डांस करते हुए नजर आएंगे। शो में इस बार दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दाहिया, दीपिका कक्कड़- शोएब इब्राहिम, मोहित सहगल- सनाया ईरानी से लेकर पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालीसा अंतरा- विक्रांत सिंह राजपूत और प्रीतम सिंह- अमनजोत सिंह नजर आएंगे। डांस फ्लोर पर कपल्स के बीच प्यार, रोमांस और केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस चुनौती के लिए तैयार एक कपल ने हाल ही में पोर्टफोलियो फोटोशूट करवाया है। यह कपल है बिग बॉस सीजन 8 के कंटेस्टेंट प्रीतम और उनकी पत्नी अमनजोत सिंह।

दो बच्चों के पैरेंट्स ने पहली बार साथ में फोटोशूट करवाया है। इसके लिए पत्नी अमनजोत ने नच बलिए को धन्यवाद दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारा साथ में पहला पोर्टफोलियो शूट। नच बलिए 8 को धन्यवाद। बिहाइंड द सीन की कवरेज की एक झलक #StarPlus आरजे प्रीतम प्यारे के तौर पर मशहूर प्रीतम ने पोर्टफोलियो से दूसरी फोटो शेयर करते हुए लिखा- लाइट, कैमरा और पोज। नच बलिए 8 के एक्साइटिंग फोटोशूट से हमारी एक झलक। और तस्वीरें जल्द ही आएंगी। #PritamSingh #Amanjjot #NachBaliye8 #Photoshoot #BTS

नच बलिए के लिए प्रीतम और अमन की कोरियोग्राफर सोनाली कार हैं। दोनों ने रिहर्सल के दौरान उनके साथ फोटो शेयर की हैं। अपने बड़े बेटे के साथ अमनजोत बिग बॉस के घर एक टास्क के दौरान देखी गई थीं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फाइनली इस बात को कंफर्म कर दिया है कि वो टीवी के रिएलिटी शो नच बलिए 8 में जज के तौर पर नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म नूर का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

शो को जज करने पर एक्ट्रेस ने कहा कि यह अलग तरह का अनुभव होगा। मंगलवार को रिपोर्टर से बातचीत करते हुए अकीरा स्टार ने कहा- मैंने बच्चों के सिंगिंग रिएलिटी शो को जज किया है। मैं बच्चों के साथ आसानी से घुलमिल जाती हूं इसलिए यह मेरे लिए आसान रहा। लेकिन यह मेरे लिए और दूसरे कंटेस्टेंट्स के लिए अलग तरह का अनुभव होगा। मैं किसी डांस रिएलिटी शो को पहली बार जज करने वाली हूं।

52 साल के होने पर आमिर खान ने कहा- "उम्र सिर्फ एक नंबर है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App