Bigg Boss 11 Eviction, Elimination Today, Bigg Boss Season 11 2nd December 2017 Full Episode: Puneesh, Bandagi, Luv Tyagi - Bigg Boss 11: जानें कौन होगा घर से बेघर! कैटरीना-सलमान ने लॉन्च किया 'टाइगर जिंदा है' का दूसरा गाना - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: जानें कौन होगा घर से बेघर! कैटरीना-सलमान ने लॉन्च किया ‘टाइगर जिंदा है’ का दूसरा गाना

Bigg Boss 11 Eviction, Elimination, 2nd December 2017 Full Episode: शो के भीतर अब 10 से भी कम लोग बचे हैं और जैसे-जैसे वक्त आगे बढ़ रहा है इस बात का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ता जा रहा है कि शो का विनर कौन होगा।

Author नई दिल्ली | December 3, 2017 9:47 PM
Bigg Boss 11, 2nd December 2017 Episode: स्टेज पर कैटरीना कैफ फिल्म टाइगर जिंदा है को प्रमोट करने पहुंचीं और सलमान के साथ डांस किया।

Bigg Boss 11, 2nd December 2017 Episode Live:बिग बॉस सीजन 11 का आज का एपिसोड शुरू हो चुका है। हमेशा की तरह इस बार भी वीकेंड का वार में सलमान ने अपने जाने पहचाने अंदाज में एंट्री की है लेकिन उनकी आवाज पहले से काफी बदली हुई है। सलमान ने बताया कि उनकी आवाज क्लाइमेट के बदलने की वजह से ऐसी हो गई है। उन्होंने कहा कि उनके फैन्स को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी आवाज 2-3 दिन में ठीक हो जाएगी। बात शुरू होती है घर के बारे में तो सलमान घर के भीतर आकाश, शिल्पा और हितेन की तिगड़ी की ट्यूनिंग दर्शकों के दिखाते हैं। तीनों लोग मिलकर विकास की साजिशों के बारे में बात करते दिखाई देते हैं और उधर शिल्पा पुनीश और बंदगी के साथ भी इसी मुद्दे पर बात करती दिखाई देती हैं।

आकाश घर के भीतर अर्शी से बात करते हुए बताते हैं कि क्या तुम्हें पता है कि अगर बंदगी जाती है तो पुनीश और शिल्पा की लव स्टोरी शुरू हो जाएगी। अर्शी शिल्पा से जब आकाश के बारे में बात करने जाती हैं तो शिल्पा आकाश के बारे में बात करने से मना कर देती हैं। गार्डन एरिया में बैठी अर्शी और शिल्पा आपस में एक दूसरे के बीच की कड़वाहट को दूर करने की कोशिश करते भी नजर आते हैं। हालांकि अर्शी ही ज्यादातर वक्त बात को आगे बढ़ाने की कोशिश करती नजर आती हैं। पुनीश अर्शी और बाकियों के बारे में शिल्पा से बुराई करते दिखाई देते हैं।

Here’s Live Updates of Bigg Boss 11, 2nd December 2017 Episode:

बिग बॉस सीजन 11 से स्टेज पर लॉन्च किया गया टाइगर जिंदा है का दूसरा गाना।

– कैटरीना कैफ इस गेम को खेलने के बाद सलमान को लाई डिटेक्टर मशीन पर बिठा देती हैं और फिर उनसे सवाल जवाब करती हैं। कैटरीना सलमान से उनकी शादी, उनकी फेवरेट हीरोईन और इसी तरह के मजेदार सवाल पूछती हैं।

– सलमान खान इसके बाद कैटरीना कैफ को एक लाई डिटेक्टर मशीन पर बिठाते हैं और उनसे मजेदार सवाल पूछते हैं जिनके कैटरीना जवाब देती हैं।

– सलमान खान कैटरीना को एक गेम खिलाते हैं जिसमें उन्हें दो एक्टर्स में से एक को अपने साथ फिल्म में लेना है और एक को बाहर करना है। इस पर कैटरीना बहुत सूझ-बूझ के साथ फैसला लेती हैं।

– कैटरीना कैफ सलमान खान वाले अंदाज में डायलोग बोलती नजर आती हैं। साथ ही कैटरीना कैफ यह घोषणा भी करती हैं कि ‘टाइगर जिंदा है’ का अगला गाना बिग बॉस की स्टेज पर लॉन्च किया जाएगा।

– बिग बॉस की स्टेज पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म टाइगर जिंदा है का प्रमोशन करने पहुंचती हैं। वह स्टेज पर सलमान खान के साथ डांस परफॉर्मेंस देती हैं।

– एप्पी फिज कॉलर ऑफ द वीक में जमशेदपुर से अंकिता कॉल करके शिल्पा से पूछती हैं कि आप शुरुआती दिनों में तो बहुत एग्रेसिव अंदाज में नजर आईं लेकिन अब आप बहुत ज्यादा शांत रहती हैं। वजह क्या है? जवाब में शिल्पा अंकिता से कहती हैं कि मैं बस हालातों के हिसाब से चीजें कर रही हूं। उन्हें अपने कर्मों का फल मिलेगा।

– सलमान हिना, प्रियांक और बाकी सदस्यों को आंखों में मिर्च डालने के लिए डांटते हैं। वह कहते हैं कि यदि किसी की आंख चली जाएगी तो क्या आप उसे सॉरी कह कर चले जाएंगे।

– विकास हिना का विरोध करते हैं और कहते हैं कि आप टास्क करते हुए इंसानियत ही भूल गईं। जब मैंने किसी के चेहरे पर पानी डालना चाहा तो आपने पानी तक छीन लिया।

– इसके बाद विकास बंदगी के समर्थन में बोलते हैं और कहते हैं कि किसी के चेहरे और आंखों पर मिर्च लगाने का कोई संतुलित और नियंत्रित तरीका नहीं होता है।

– जब सलमान बंदगी से पूरे मामले के बारे में पूछते हैं तब हिना कहती हैं कि हमने बहुत नियंत्रित ढंग से मिर्च लगाई थी।

– हिना ने सलमान को बताया कि मैं मानती हूं कि हमने गलत किया था।

– इसके बाद सलमान हिना खान को कटखरे के भीतर बुलाते हैं और पूछते हैं कि आपको लोगों के चेहरे पर मिर्च लगाने का विचार कहां से आया?

– सलमान घर के सदस्यों को समझाते हैं कि फिल्मों में विलेन बनने के लिए एक्टर की तारीफ होती है क्योंकि लोग जानते हैं कि यह अभिनय है। लेकिन यहां यदि आप निगेटिव इमेज बना कर ज्यादा दिनों तक सर्वाइव नहीं कर पाते हैं।

– सलमान के लगातार सवालों के बाद पुनीश माफी मांगते हैं और अपने बर्ताव में बदलाव लाने का वादा करते हैं।

– सलमान बंदगी से कहते हैं कि क्या आपको यह नहीं लगता है कि आपको पुनीश को गलत चीजें करने से टोकना चाहिए। इस पर बंदगी कहती हैं कि मैं उन्हें रोकने की कोशिश करती हूं।

– सलमान ने शिल्पा को पुनीश के खिलाफ स्टैंड नहीं लेने के लिए टोका, जिसके जवाब में शिल्पा ने कहा क्योंकि सभी बोल रहे थे इसलिए मैंने कुछ नहीं कहा।

– सलमान ने पुनीश को जवाब देते हुए कहा कि आपको उस वक्त क्विट कर देना चाहिए था। और खाना फेंकना किसी भी तरह से ठीक नहीं था।

– पुनीश सलमान से माफी मांगते हुए कटघरे में घड़े होकर कहते हैं कि मेरी उस वक्त टॉर्चर टेबल पर जो हालत थी, आपको क्या लगता है कि उस वक्त मुझे क्या करना चाहिए था।

– ज्यादातर सदस्य पुनीश के गालियां देने और उनके द्वारा खाने फेंके जाने की बात से नाराज होकर उन्हें घर का विलेन चुना। घर के सभी सदस्यों द्वारा पुनीश का नाम लिए जाने के बाद सलमान घर के सदस्यों को बताते हैं कि जनता ने भी घर का विलेन पुनीश को ही चुना है।

– घर के सभी सदस्यों को वोट कराने के बाद घर के ज्यादातर सदस्य पुनीश के खिलाफ वोट करते हैं और उन्हें घर का विलेन चुनते हैं।

– सलमान घर के सदस्यों के सामने बताते हैं कि यहां से सब साफ नजर आ रहा है कि घर का विलेन कौन है। लेकिन मैं चाहता हूं कि आप एक-एक करके खुद बताएं कि घर का विलेन कौन है?

– सलमान हितेन की वैक्सिंग हो जाने की बात को लेकर उनकी खिंचाई करते हैं और उन्हें शॉर्ट्स पहन कर आने के लिए कहते हैं। इतना ही नहीं वह चिकनी चमेली सॉन्ग पर हितेन तेजवानी को नचाते भी हैं जिस पर प्रियांक उनका साथ देते नजर आते हैं।

– सलमान घर के सभी सदस्यों के सामने आकाश द्वारा कही गई बात को खोल देते हैं जिसके बाद लोग ज्यादा एग्रेसिव नहीं होते हैं। हालांकि जब वह सीधे शिल्पा से बात करते हैं तो शिल्पा आकाश के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हैं।

– मी-टीवी के माध्यम से सलमान घर के सदस्यों से बात करने पहुंचते हैं। सलमान घर के सदस्यों से निवेदन करते हैं कि वे उन्हें चिल्लाने के लिए मजबूर नहीं करें। क्योंकि वह ज्यादा चिल्ला नहीं सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App