scorecardresearch

आश्रम-3 में दमदार किरदार निभाएंगी ईशा गुप्ता, पहले भी दे चुकी हैं बोल्ड सीन, बोलीं- मन्नत पूरी हो गई…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही आश्रम-3 में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में काम करने को लेकर ईशा गुप्ता ने बड़ा खुलासा किया है।

esha gupta, bollywood, aashram -3
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही आश्रम-3 में नजर आने वाली हैं। ( image: egupta)

विवादों के बावजूद बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम’ के दोनों सीजन धमाकेदार रहे। दोनों सीजन के जबरदस्त हिट होने के बाद अब इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आश्रम के नये सीजन में ज्यादातर किरदार तो वही हैं, लेकिन इस बार बॉबी देओल के साथ अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया गया है कि ईशा गुप्ता, बॉबी देओल के साथ रोमांस कर रही हैं।

ईशा की तमन्ना हुई पूरी: ईशा ने आश्रम-3 में काम करने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा, ‘मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम सीरीज देखी थी तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूं और अनजाने में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई। ऐसा लग रहा हैं कि इस सीरीज का मिलना, यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर हैं।’

स्क्रिप्ट पढ़ते ही ईशा गुप्ता ने कह दी था हां: अभिनेत्री इशा गुप्ता ने कहा, ‘मैं खुद इस सीरीज की फैन रही हूं। जिस वक्त मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे पता था कि मुझे इस वेब सीरीज का हिस्सा बनना है, क्योंकि निर्माता मेरे लिए एक मजबूत कैरेक्टर लेकर आए थे। अभिनेत्री ने आगे कहा कि- मैंने स्क्रिप्ट पढ़ते ही इस शो का पार्ट बनने के लिए हां कह दिया था।’

इमेज मेकर स्पेशलिस्ट के किरदार में आएंगी नजर: जन्नत-2 अभिनेत्री ईशा गुप्ता, आश्रम-3 में एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। ईशा गुप्ता सीरीज में बॉबी देओल यानि बाबा निराला के आश्रम को बढ़ावा देने और एक शक्तिशाली धर्मगुरु के रूप में प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए प्रेरित करती नजर आएंगी। सीरीज के ट्रेलर में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता करीब 6 बार नजर आईं हैं। इससे अंदाजा लगया जा सकता है कि इस सीरीज में ईशा गुप्ता का किरदार काफी दमदार होने वाला है।

प्रकाश झा ने किया है सीरीज का निर्माण: इस सीरीज का निर्माण निर्माता प्रकाश झा ने किया है। यह वेब सीरीज 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। इसके पहले उनको आश्रम के दोनों सीजन के लिए खूब तारीफ मिली है। लोगों को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। बॉबी देओल के अलावा इस वेब सीरीज में दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी, ईशा गुप्ता, अनुप्रिया गोयंका, चंदन रॉय सान्याल, सचिन श्रॉफ और अदिति सुधीर पोहंकर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट