ताज़ा खबर
 

बोल्‍ड सीन्‍स पर बेबाकी से बोलीं ईशा गुप्‍ता- जैसी दिखती हूं, उस पर मुझे शर्म नहीं आती

इंदर कुमार की मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' में ईशा गुप्ता के अलावा अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी लीड भूमिका में हैं।

Author Published on: July 29, 2018 12:44 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता।

बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता इन दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट करने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा ईशा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बोल्ड सीन्स पर बेबाकी के साथ अपनी बात रखी। ईशा ने इंटरव्यू में कहा, ”मैं चाहती हूं कि सभी लोग अपनी लाइफ को अच्छा बनाएं। मैं वहां से आती हूं, जहां के कंटेस्टेंट्स अपने स्ट्रगल की कहानियां सुनाते हैं। मुझे याद है कि मैंने अपने माता-पिता को बताया था कि मैं अपने फैमिली फ्रेंड से किराया देने के लिए पैसे उधार ले रही हूं। मैं एक स्पोर्ट्स गर्ल हूं, मैं बॉलीवॉल की नेशनल टीम में थी इसलिए इंडस्ट्री में मेरी कोई जान-पहचान नहीं थी, मैंने अपने जीवन में जो भी पाया है वह मेहनत का नतीजा है। मुझे महसूस होता है कि भगवान से सभी के लिए कुछ न कुछ प्लान किया होता है।”

ईशा ने आगे कहा, ”हर यशराज फिल्म्स और धर्मा प्रोड्क्शन फिल्म में बोल्ड सीन को तवज्जो दी जाती है, वे लोग काम कर रहे है और यहां तक कि मैं भी काम कर रही हूं। मैं जैसी दिखती हूं, उस पर मुझे शर्म नहीं आती है। मैं जिस तरह की दिखती हूं उसे मैं अन्यथा नहीं लेती।” ईशा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘टोटल धमाल’ और ईरानियन फिल्म ‘डेविड डॉटर’ को लेकर खासा उत्साहित हैं। ‘पलटन’ में, अभिनेत्री छोटी भूमिका में है लेकिन ऐसा करने का उनका मुख्य कारण यह था कि उन्हें जेपी दत्ता फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा।

Esha Gupta, Esha Gupta bikini pics, Baadshaho, hardhik pandya, Esha Gupta vacation pics, Esha Gupta photos, Esha Gupta jansatta

ईशा ने कहा, ”फिल्म (पलटन) की कहानी इंडो-चाइना वॉर पर आधारित है, इसका हिस्सा मेरे पिता भी रह चुके हैं। इसलिए यह दूसरा कारण भी था फिल्म में काम करने के लिए। इसमें साहस चाहिए एक जवान की भावनाओं को दिखाने के लिए, उन्होंने (दत्ता) ने फिल्म बॉर्डर में बड़ी खूबसूरती से इमोशन्स को दिखाया है। हम उसे महसूस कर सकते हैं।” इंदर कुमार की मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में ईशा गुप्ता के अलावा अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब ‘मुल्क’ के सेट पर कैमरा देख असहज हो गए थे ऋषि कपूर, डायरेक्टर ने खोला राज
2 मशहूर तेलुगू एक्‍ट्रेस अन्‍नपूर्णा की बेटी ने लगाई फांसी, डिप्रेशन में थी
3 प्रियंका चोपड़ा से नाराज हैं कंगना रनौत, निक जोनस संग सगाई बनीं वजह