scorecardresearch

ईशा देओल ने जड़ दिया था अमृता राव को थप्पड़, जानिये क्या थी वजह?

फिल्म प्यारे मोहन के शूट के दौरान ईशा देओल ने अमृता राव को थप्पड़ मार दिया था, जिसपर उन्होंने कहा था अमृता ने उन्हें गाली दी थी।

Esha deol, Amrita rao, Entertainment
ईशा देओल और अमृता राव (फाइल फोटो)

फिल्म इंडस्ट्री बाहर से देखने में काफी ग्लैमेरस दिखती है, लेकिन इसके अंदर की कहानी कुछ और ही है। कई ऐसे एक्टर्स और फिल्ममेकर्स हैं, जिन्होंने साथ में काम तो जरूर किया, लेकिन उनके रिश्तें आपस में अच्छे नहीं थे। इन्हीं में से एक बड़ा उदाहरण है ईशा देओल और अमृता राव का।

2005 में ऐसी ही एक घटना हुई थी, जब ईशा देओल और अमृता राव के बीच तकरार इस हद तक बढ़ गई कि ईशा ने अमृता को थप्पड़ मार दिया और बाद में कहा कि उसे अपने किए पर पछतावा नहीं है।

अमृता ने दी थी गाली: दोनों ने फिल्म ‘प्यारे मोहन’ में काम किया था। जिसमें फरदीन खान और विवेक ओबेरॉय भी थे। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में एक बार ईशा ने इस बारे में बात की। उन्होंने कहा,”अमृता ने मुझे डायरेक्टर के सामने गाली थी। हम सभी को लगा था कि ये पूरी तरह गलत है।”

मुझे पछतावा नहीं है: ईशा ने कहा कि वो वक्त ऐसा था कि अपने स्वाभिमान के लिए मैंने उसे थप्पड़ मारा। मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि उसने जो किया उसके बदले मेरा ऐसा करना गलत नहीं था। वो ये डिजर्व करती थी। बाद में अमृता ने इसके लिए माफी मांगी और मैंने उन्हें माफ भी कर दिया। अब हम दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।”

अपने गुस्से पर बात करते हुए ईशा ने कहा कि मैं एक सभ्य परिवार से ताल्लुक रखती हूं और जब तक मुझे ऐसा करने के लिए उकसाया नहीं जाता, तब तक मैं ऐसा कुछ कर ही नहीं सकती। ये मेरा स्वभाव ही नही है।”

इसके बाद ईशा यश राज फिल्म्स की धूम की सफलता के बाद और काल और दस जैसी लोकप्रिय फिल्मों में दिखाई दी थी। अमृता भी काफी मशहूर थीं, उन्होंने इश्क विश्क, मैं हूं ना जैसी फिल्में की हैं।

दोनों ही एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। वहीं अमृता राव अपने पति आरजे अनमोल के साथ एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं। जहां हाल ही में उन्होंने अपनी और अनमोल की लव स्टोरी साझा की।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट