scorecardresearch

ईशा देओल ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी फोटोज, कैप्शन देख पति भरत ने यूं दी प्रतिक्रिया

हाल ही में अभिनेत्री ईशा देओल ने अपनी शादी के समय की एक अनदेखी फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो दुलहन के लुक में नजर आ रही हैं।

esha deol
बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बताती रहती हैं। कभी उनके वर्कआउट वीडियो तो कभी उनके स्टाइलिश फोटोज देखने को मिलती हैं। इसी बीच अब उन्होंने अपनी शादी की एक अनेदखी फोटो फैन्स के साथ शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया है। ईशा की इस फोटो को फैन्स द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

ईशा देओल ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। ये फोटो उनकी शादी के दौरान की है, जो उन्होंने अब शेयर अब शेयर की है। इस फोटो में ईशा ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में वो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। हालांकि उन्होंने फोटो में अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है। वहीं इस फोटो के साथ ईशा देओल ने कैप्शन में लिखा है ‘हे भगवान! मैं अब ‘बहू’ हूं। नोट- फोटो का एक्सप्रेशन: जब आप बाइकर चिक से लेकर बहू तक का सफर तय करते हैं। उनकी इस फोटो को देख पति भरत तख्तानी ने कमेंट करते हुए रेड ​हार्ट की इमोजी शेयर की है।

गौरतलब है बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने 02 नवंबर 2021 को अपना 40वां जन्मदिन मनाया था। उनके जन्मदिन पर पति भरत तख्तानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी ईशा देओल को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में भरत और ईशा शानदार पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के भरत ने कैप्शन में लिखा था ‘मेरे जीवन के प्यार ईशा देओल को जन्मदिन की मुबारकबाद’।

ईशा देओल की पर्सनल को देखें तो वो साल 2012 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी से शादी के बंधन में बंध गई थीं। शादी के 5 साल बाद 2017 में उन्होंने बेटी राध्या को जन्म दिया था। इसके डेढ़ साल बाद ईशा और भरत ने दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया। इस समय दोनों अपनी बेटियों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

वहीं उनके करियर की बता करें तो ईशा देओल ने साल 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्हें ‘चुरा लिया है तुमने’,’कुछ तो है’, ‘न तुम जानो न हम’, ‘क्या दिल ने कहा’, और ‘धूम’ जैसी फिल्मों में देखा गया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट