तुम्हारी हिम्मत भी कैसे हुई- हाथ पकड़ने से ही पति पर भड़क गई थीं ईशा देओल, 10 साल तक नहीं की थी बात

ईशा देओल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह मात्र हाथ पकड़ने से ही अपने पति पर भड़क गई थीं और उनसे 10 साल तक बात नहीं की थी।

esha deol, bharat takhtani
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा देओल ने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। एक्टिंग के साथ-साथ ईशा देओल ने लेखन व डांस में भी अपना हाथ आजमाया था। ईशा देओल ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक स्कूल प्रतियोगिता के दौरान हुई थी और तब से ही वह एक-दूसरे को जानते थे। ईशा देओल और भरत तख्तानी की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह केवल हाथ पकड़ने से ही अपने पति पर बुरी तरह भड़क गई थीं।

शा देओल, भरत तख्तानी से इस कदर नाराज हो गई थीं कि उन्होंने 10 साल उनसे बात तक नहीं की थी। इस बात का खुलासा खुद ईशा देओल और भरत तख्तानी ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में किया था। भरत तख्तानी ने पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा था, “हम इंटर-स्कूल प्रतियोगिता के दौरान कई बार मिल चुके थे। ऐसे में ईशा मेरी क्रश बन चुकी थीं।”

भरत तख्तानी ने ईशा देओल के बारे में आगे कहा था, “ईशा में एक प्रकार की क्यूटनेस थी, जो मुझे काफी पसंद आई थी। हमने उसके बाद से ही एक-दूसरे से मिलना शुरू कर दिया था।” वहीं ईशा देओल ने अपने किस्से को साझा करते हुए कहा, “जैसा कि सब जानते हैं कि वह उम्र बहुत स्टूपिड होती है। एक बार इन्होंने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की, जिससे मुझे काफी गुस्सा आ गया।”

ईशा देओल ने किस्से को साझा करते हुए आगे बताया, “मैं भरत पर चिल्ला पड़ी थी कि आपने मेरा हाथ पकड़ने की हिम्मत कैसे की।” दूसरी ओर भरत ने आगे बताया, “उसके बाद से ही ईशा ने मुझसे बात करनी बंद कर दी। मेरे और अहाना में दोस्ती थी, लेकिन ईशा से मेरी बिल्कुल भी बात नहीं होती थी। 10 सालों बाद हमारी एक-दूसरे से फिर मुलाकात हुई और हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।”

बता दें कि डेटिंग के कुछ समय बाद ईशा देओल ने भरत की मुलाकात अपने पिता धर्मेंद्र से कराई थी। एक्टर से हुई मुलाकात के बारे में भरत ने बताया था, “उन्होंने जिंदगी देखी हुई है। उन्होंने कुछ चीजों की सूची बनाई हुई थी और मुझसे पूछा कि क्या वो चीजें मैं कभी पूरी कर पाउंगा। उनसे मिलने के बाद मैं और जिम्मेदार बन गया। मैंने उस सूची में से आधी चीजें तो पहले ही पूरी कर दी थीं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट